Home News Business

जरूरी काम आज शाम 5 बजे तक कर लें, क्योंकि सोमवार सुबह पांच बजे तक सब कुछ बंद, 25 नए संक्रमित मिले, 4 लोगों की मौत

Banswara
जरूरी काम आज शाम 5 बजे तक कर लें, क्योंकि सोमवार सुबह पांच बजे तक सब कुछ बंद, 25 नए संक्रमित मिले, 4 लोगों की मौत
@HelloBanswara - Banswara -

यह सप्ताह सबके लिए फाइव-डे वीक

अच्छी बात: ड्रोन से निगरानी, केवल 2 जगह हल्की भीड़ दिखी, उसे भी हटाया

जिले में गुरुवार को 25 नए संक्रमित मिले। लेकिन कोरोना से जुड़े 4 लोगों की मौत हुई है। इसमें एक शहर निवासी युवक उदयपुर में इलाजरत था उसकी मौत हुई है। वहीं शहर के एक संक्रमित और दो संदिग्ध की जिला अस्पताल में मौत हुई। जिसमें 1 शहर निवासी युवक और एक बुजुर्ग महिला कुशलगढ़ क्षेत्र की रहने वाली है। गुरुवार को 636 सैंपल टेस्ट किए गए, जिसमें 306 निगेटिव, 274 पेंडिंग और 31 के रिपीट सैंपल लिए जाएंगे।


दूसरी ओर पुलिस ने बुधवार काे शहर में ड्राेन से निगरानी शुरू कर दी है। कुशलबाग मैदान से ड्राेन उड़ाया तो गांधी मूर्ति के नजदीक दाे दुकानाें पर उपभाेक्ताअाें के बीच साेशल डिस्टेंसिंग नजर नहीं अाने पर पुलिस टीम ने पहुंचकर लाेगाें से समझाइश की। ड्राेन अाॅपरेटर जदीश पटेल ने बताया कि यह एक बार में ड्राेन 4 किमी दूरी अाैर 200 मीटर ऊंचाई तक उड़ सकता है। एक फ्लाइंग में यह अधिकतम 3 घंटे तक नजर रख सकता है। एसपी कावेंद्रसिंह सागर ने बताया कि इससे शहर में खासकर यह नजर रखने में मदद मिलेगी की कहीं पर भीड़ इकट्ठा ताे नहीं हाे रही।

जरूरी काम आज शाम 5 बजे तक कर लें, क्योंकि सोमवार सुबह पांच बजे तक सब कुछ बंद
कोरोना की दूसरी लहर में संक्रमितों और मौतों की संख्या बढ़ते देख सरकार ने गुरुवार देर रात इस सप्ताह दो दिन लॉकडाउन की घोषण कर दी। यानी जरूरी काम हो तो शुक्रवार शाम 5 बजे तक निबटा लें। इसके बाद शनिवार से सोमवार सुबह 5 बजे तक आपको घर में ही रहना होगा। इस दौरान नाइट कर्फ्यू में छूट की श्रेणी वाली सेवाओं को लॉकडाउन में छूट रहेगी। यानी फल-सब्जी, मेडिकल व चिकित्सा संस्थान, एलपीजी और बैंकिंग सेवा वालों को छूट रहेगी। इसके अलावा सभी सरकारी और निजी अस्पतालों को बेड की अतिरिक्त व्यवस्था के लिए निर्देशित किया है।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×