Home News Business

स्कूलों में स्वच्छता का वातावरण व पेयजल की समुचित व्यवस्था करने के िनर्देश दिए

Banswara
स्कूलों में स्वच्छता का वातावरण व पेयजल की समुचित व्यवस्था करने के िनर्देश दिए
@HelloBanswara - Banswara -

दूसरे चरण में चयनित जिले के 7 पीएम श्री स्कूलों के संस्थाप्रधानों की बैठक सोमवार को समग्र शिक्षा कार्यालय में एडीपीससी सुशील कुमार जैन की अध्यक्षता, एपीसी धर्मेंद्रसिंह चारण के मुख्य आतिथ्य, कार्यक्रम अधिकारी महेश पानेरी के विशिष्ट आतिथ्यि में हुई।

कार्यक्रम अधिकारी ने सभी संस्थाप्रधानों को पीएम श्री योजना का अधिकाधिक प्रसार करने व विभिन्न गतिविधियों को समय पर पूरा करने के निर्देश दिए। एडीपीसी जैन ने पीएम श्री विद्यालयों में आगामी समय मे आयोजित होने वाली विभिन्न गतिविधियों के बारे में विस्तार से बताया। उन्होंने स्कूलों में स्वच्छता का वातावरण, हरित पाठशाला, पेयजल की समुचित व्यवस्था करने, स्कूलों के नाम पूर्व पीएम श्री और लोगो लगाने के निर्देश दिए।

जैन ने पीएम श्री विद्यालय को सेंटर ऑफ एक्सीलेंस के रूप में विकसित करने और विद्यालय के विकास में जनप्रतिनिधियों व एसडीएमसी सदस्यों का सक्रिय सहयोग लेने की अपील की। एपीसी चारण ने विद्यालय की समस्त गतिविधियों का अधिकाधिक प्रचार प्रसार सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर करने को कहा। इस दौरान संस्थाप्रधान माया सेमसन, दिनेश जैन, सुरेंद्र सूत्रधार, सादिक खान, विजय पटेल, सोमेश्वर निनामा, बहादुर सिंह मईड़ा सहित सभी संस्थाप्रधान उपस्थित थे।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×