Home News Business

महिला को किडनैप कर रेप की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार:5 हजार का इनाम घोषित था, मुखबिर की सूचना पर पकड़ में आया

Banswara
महिला को किडनैप कर रेप की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार:5 हजार का इनाम घोषित था, मुखबिर की सूचना पर पकड़ में आया
@HelloBanswara - Banswara -

बांसवाड़ा में महिला का अपहरण कर रेप के प्रयास करने वाले 5 हजार रुपए के इनामी आरोपी 21 वर्षीय कन्हैयालाल पुत्र केसरीमल चरपोटा को खमेरा थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। थानाधिकारी जीवतराम ने बताया कि घटना 25 सितंबर 2023 की है।

खमेरा थाना क्षेत्र की एक पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया था कि घर से अपने खेत पर पशुओं के लिए चारा लेने जा रही थी कि रास्ते में तीन लड़के कार ले कर खड़े थे। जैसे ही पीड़िता कार के पास पहुंची आरोपी युवक पीड़िता का हाथ पकड़ कर कार में बैठा दिया।

वहां से का अपहरण कर कार में ले जा रहे थे कि रास्ते में कार का पेट्रोल खत्म हो जाने से कार में सवार दो लड़के पीड़िता व आरोपी को कार में बन्द कर पेट्रोल लेने गए। पेट्रोल पम्प पर भीड़ होने पर समय लगा। इस पर आरोपी पीड़िता के साथ बलात्कार करने का प्रयास किया। इसके बाद पीड़िता को डगीया भैरव घाटोल ले गए वहां से आरोपी युवक उसकी बुआ की लड़की के वहां हिम्मतसिंह का गढ़ा ले गये गए। दो अन्य आरोपी वहां से कार लेकर निकल गए और मुख्य आरोपी पीड़िता को एक मोटर साईकिल पर बैठा कर उसकी बहन के घर के पास सवनिया छोड़ गया।

पीड़िता की रिपोर्ट के आधार पर खमेरा थाना पुलिस ने धारा 366, 376/511 मादस दर्ज कर अनुसंधान तत्कालीन एस एच ओ हिम्मत बुनकर ने शुरू किया। घटना कि गम्भीरता को देखते हुए राज्य सरकार के 100 दिवसीय कार्य योजना के तहत एसपी हर्षवर्धन अग्रवाला ने त्वरित धरपकड़ के निर्देश दिए। इस पर टीम गठित कर फरार आरोपी तलाश तेज कर दी। मुख्य आरोपी कन्हैयालाल को 14 मार्च 2024 को डिटेन किया। अभियुक्त से पूछताछ कर अन्य आरोपी की तलाश व घटना में प्रयुक्त कार व मोटर साईकिल की बरामदगी के प्रयास जारी है।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×