Home News Business

शादी में ससुराल गए युवक का शव कुएं में मिला: हत्या का आरोप, पत्नी समेत परिजनों ने किया हंगामा, जालिमपुरा का मामला, युवक डूंगलापानी का था

Banswara
शादी में ससुराल गए युवक का शव कुएं में मिला: हत्या का आरोप, पत्नी समेत परिजनों ने किया हंगामा, जालिमपुरा का मामला, युवक डूंगलापानी का था
@HelloBanswara - Banswara -
कसारवाड़ी क्षेत्र के जालिमपुरा में रविवार काे लाेहारिया बड़ा पंचायत के डूंगलापानी निवासी रमेश पुत्र वारजी का शव कुएं में मिला। परिजनाें ने युवक की हत्या का अाराेप लगाया। पुलिस ने परिजनाें काे बिना बताए ही शव का पाेस्टमार्टम करने एमजी अस्पताल बांसवाड़ा भेज दिया। परिजनों व ग्रामीणों ने मामले की निष्पक्ष जांच नहीं की तो 2 दिन बाद एसपी कार्यालय के सामने मृतक की पत्नी तीन बच्चों के साथ आमरण अनशन पर बैठेगी। दरअसल 7 अप्रैल को रमेश पत्नी के साथ जालिमपुरा अपने ससुराल में आयोजित शादी समारोह में गया था।

रात भर रिश्तेदारों के साथ डीजे की धुन पर खूब नाच गान किया। दूसरे दिन सुबह रमेश शादी समारोह से गायब मिला तो उसकी पत्नी ढूंढने निकली। मृतक की पत्नी के भाइयों ने रमेश के वापस घर चले जाने की बात कही। 8 अप्रैल सुबह 9 बजे मृतक की पत्नी हुडी बच्चों के साथ ससुराल डूंगलापानी गई, वहां उसका पति नहीं मिला तो आसपास रिश्तेदारों में तलाश की। 9 अप्रैल को रमेश का शव जालिमपुरा के एक खेत के पास कुएं में मिला।

ग्रामीणों ने इसकी सूचना लोहारिया बड़ा सरपंच को दी। दोपहर 3 बजे मृतक की पत्नी को बताया, वहां से आने के पहले ही रमेश का शव लेकर पुलिस बांसवाड़ा चली गई। मृतक की पत्नी ने हत्यारों को पकड़ने के बाद ही शव का पोस्टमार्टम कराने और उसका अंतिम संस्कार करने की बात कही। इधर, थानाधिकारी कालूराम मीणा ने बताया कि कुएं में शव होने की सूचना पर पुलिस पहुंची थी, ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकाला और ग्रामीणों की मौजूदगी में ही मौका रिपोर्ट बनाकर फोन से परिजनों को सूचना दी गई, परंतु दोपहर तक किसी के नहीं आने पर शव से बदबू आ रही थी, इसलिए पोस्टमार्टम के लिए बांसवाड़ा भेजा, जिसकी सूचना परिजनों को दे दी थी। किसी पर शक है तो वह रिपोर्ट दर्ज कराए। शव का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड से करवाने को भी तैयार है, लेकिन परिजनों ने अभी तक रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई है।

शेयर करे

More news

Search
×