Home News Business

चोरी किए गए गारमेंट्स और नकदी बरामद: दो आरोपी गिरफ्तार, रतलाम इंदौर सहित कई शहरों में की वारदात

Banswara
चोरी किए गए गारमेंट्स और नकदी बरामद: दो आरोपी गिरफ्तार, रतलाम इंदौर सहित कई शहरों में की वारदात
@HelloBanswara - Banswara -

बांसवाड़ा जिले के चोर अब दूसरे राज्यों में अपनी पकड़ बना रहे हैं और वारदात को अंजाम दे रहे हैं। रतलाम पुलिस ने जावरा के सर्राफा बाजार में 23 फरवरी की रात चोरी करने वालों को पकड़ा है।

चोर 23 फरवरी की रात जवाहर नगर के प्रकाश चंद्र संघवी की जावरा में कपड़े की दुकान, सराफा चौक के पास रानी साहेबा गारमेंट्स, पड़ोसी दुकानदार मुस्तफा पिता खोजेमा बोहरा और किराना व सराफा दुकानदार भूपेंद्र पावेचा की दुकान पर की छत पर चोरी करने के लिए चढ़े थे।

छत पर लगे दरवाजा तोड़कर तीनों दुकानों के गल्ले में रखे करीब 46,500 रुपए और रेडीमेड गारमेंट ले गए थे। दुकानदार की रिपोर्ट पर थाना जावरा शहर ने केस दर्ज किया था। सीसीटीवी फुटेज एवं तकनीकी संसाधनों की सहायता से 7 मार्च को आरोपी सानिया उर्फ शांतिलाल (32) पिता गोपाल मईडा निवासी बडवी थाना कोतवाली बांसवाडा को गिरफ्तार किया है। दुकानों से चोरी गई नकदी में से 15 हजार रुपए एवं चोरी गए रेडीमेट कपड़े जब्त किए हैं। घटना में प्रयुक्त वाहन RJ 29 UA 6287 को भी जब्त कर लिया है।

एक अन्य आरोपी गुड़िया उर्फ प्रवीण (24) पिता तोलिया मईडा साल निवासी ग्राम पिपड़वा थाना कोतवाली बांसवाडा दाहोद जेल में घटना के उपरांत पूर्व के चोरी प्रकरण में पकडे़ जाने से बंद है। अन्य फरार आरोपी उदिया उर्फ उदयलाल पिता कचरुलाल चरपोटा ग्राम झरी थाना मुंगडा जिला बांसवाडा एवं बापुलाल निवासी सेवना थाना कोतवाली बांसवाडा राजस्थान की तलाश पुलिस कर रही है। गिरफ्तार आरोपी के रतलाम जिले, इंदौर जिला एवं अन्य राज्यों में पूर्व के चोरी के प्रकरण है। जिनकी जानकारी निकाली जा रही है।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×