Home News Business

ऑपरेशन शिकंजा: 3 इनामी बदमाश, 66 स्थाई वारंटियों समेत 131 गिरफ्तार

Banswara
ऑपरेशन शिकंजा: 3 इनामी बदमाश, 66 स्थाई वारंटियों समेत 131 गिरफ्तार
@HelloBanswara - Banswara -

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बांसवाड़ा पुलिस की ओर से चलाए गए ऑपरेशन शिकंजा के तहत 3 इनामी बदमाश, 66 स्थाई वारंटियों समेत 131 को गिरफ्तार िकया गया। एसपी हर्षवर्धन अग्रवाल िनर्देशन और डिप्टी के सुपरविजन में चलाए गए अभियान मेंं सुबह 5 बजे से लेकर शाम के 3 बजे तक चलाया गया। कुल 67 टीमों का गठन कर 341 जगहों पर दबिशे दी गई। कार्रवाई के दौरान वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी,एरिया डॉमिनेशन व स्थाई वारंटी, ईनामी अपराधी को गिरफ्तार िकया गया है।

आरापियों पर मुख्यमंत्री कन्यादान योजना के अंतर्गत 17 लाख रुपए हड़पने वाले 2 शातिर बदमाश समेत एक साल से फरार चल रहा 500000 रुपये की धोखाधड़ी में 1 इनामी वांछित गिरफतार, पॉक्सो एक्ट में 02 फरार आरोपी, लूट के अपराध में फरार 2 आरोपी गिरफ्तार, आर्म्स, आबकारी, एनडीपीएस एक्ट में कुल 15 वांछित, स्थाई वारंटी, गिरफ्तारी वारंट व 299 सीआपीसी में फरार कुल 67 अपराधी गिरफ्तार िकए गए। सामान्य प्रकृति के अपराधों में 34 वांछित अपराधी गिरफ्तार िकए गए।

उधर, परतापुर के बेडवा बस स्टेंड के पास से हाथ मेंं नगी तलवार लेकर लोगांेंे को डरानेवाले एक युवक को पुलिस ने िगरफ्तार िकया। आरोपी का नाम काना पिता मानु है,जो गढ़ी थाना क्षेत्र का रहनेवाला है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके पर आरोपी को गिरफ्तार िकया।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×