Home News Business

डेढ़ घंटे इंतजार कराया अतिथियों ने

डेढ़ घंटे इंतजार कराया अतिथियों ने
@HelloBanswara - -
Banswara September 19, 2015 कई लोगो की मानसिकता होती है की देर से आने वाली अहमियत ज्यादा होती है, और शायद इसी मानसिकता से अथिति समारोह में देर से पहुँचते है, पर शायद अगर वे सही समय पर समारोह में उपस्थित होकर  समारोह प्रारंभ करते है तो उनका सम्मान और अधिक बढ़ जायेगा. ऐसे ही आज 60वीं राज्यस्तरीय तीरंदाजी प्रतियोगिता का शुभारम्भ प्रातः 9 बजे  करना था परन्तु अथितियों के लेट लतीफ़ होने से इस कार्यक्रम का शुभारम्भ डेढ़ घंटे लेट 10:30 बजे हुवा.
one and a half hours had to wait cause of Guests
10:30 बजे आये अतिथि
प्रभारीमंत्री जीतमल खांट पहुचे डेढ़ घंटे देर से प्रदेशभर के स्कूली तीरंदाजों को कराया इंतज़ार, जमीन पर बेठ कर किया घंटो इंतजार सभी स्कूली तीरंदाज हुवे उमस से परेशान हुवे .

बच्चे करते रहे इंतज़ार children were waiting
बच्चे करते रहे इंतज़ार

देर से आने बाद भी बाद भी स्वागत ओर भाशण का लम्बा दौर चलता रहा, प्रदेश से आये 250 से अधिक खिलाडी अर्जुन ओर एकलव्य बनने कि तमन्ना लेकर आये राज्य भर के खिलाडियों को परेशानी का सामना करना पडा। 

खिलाडीयों से बात कि गई तो ज्ञात हुवा की कि उन्हें सुबह 8,30 बजे से बुलाया गया ओर कहा की 9 बजे हे प्रोगाम पर अतिथियों कि लेट लतिफि के चलते पुरे डेढ़ घंटे इंतजार करना पडा। मंच पर मां सरस्वती कि प्रतिमा लगी हुई थी, तेज हवा के चलने से कहीं वो गिर नहीं जाये इसलिए नुतन स्कुल के छात्रों को तस्वीर को पिछे से पकडने के लिए करीब 3 घंटे खडा रखा।
अतिथि प्रभारी मंत्री जीतमल खांट,बांसवाडा विधायक धनसिंह रावत, नगर परिषद् सभापति मंजुबाला पुरोहित सहित कई लोग मोजूद रहे।
शेयर करे

More news

Search
×