Home News Business

जीप और मिनी ट्रक की भिड़ंत:एक ही परिवार के 14 लोग घायल, एक महिला की मौत, सभी लोग सागवाड़ा से आनंदपुरी गोद भराई कार्यक्रम में जा रहे थे

Banswara
जीप और मिनी ट्रक की भिड़ंत:एक ही परिवार के 14 लोग घायल, एक महिला की मौत, सभी लोग सागवाड़ा से आनंदपुरी गोद भराई कार्यक्रम में जा रहे थे
@HelloBanswara - Banswara -
जिले के स्टेट हाईवे 10 पालोदा-आनंदपुरी पर रविवार को नांदरी गांव के पास मिनी ट्रक और क्रूजर जीप की जोरदार भिड़ंत हो गई। इस हादसे में 14 लोग घायल हुए। इसमें एक घायल महिला डूंगरपुर जिले के वरसिंगपुर निवासी पायल 32 पत्नी धर्मेंद्र दर्जी की इलाज के दौरान मौत हो गई। अन्य घायलों को घटना के बाद सागवाड़ा नगर के निजी अस्पताल ले गए। वहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर घायलों को अहमदाबाद रेफर कर दिया गया।

जिस दौरान यह हादसा हुआ उस समय तेज आवाज सुनकर आसपास घरों के लोग और राहगीर मौके पर पहुंचे और घायलों को बाहर निकाला।जानकारी के अनुसार अनुसार जीप सवार डूंगरपुर जिले सागवाड़ा पुनर्वास कॉलोनी के दर्जी समाज से थे जो सागवाड़ा से आनंदपुरी में गोद भराई के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। तभी नांदरी गांव में आनंदपुरी तरफ से आ रहे मिनी ट्रक ने सामने से जीप को जोरदार टक्कर मारी दी। इस भिड़ंत से जीप दो बार उछली और पलट गई। वहीं मिनी ट्रक भी 50 फीट आगे रुक गया जिसका आगे भाग क्षतिग्रस्त हो गया।

⁠हादसे के दौरान जीप के पीछे पीछे घायलों के अन्य परिजन भी निजी वाहनों से आ रहे द, जिन्होंने ग्रामीणों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया। हादसे के कुछ डर बाद पुलिस पहुंची और मौका मुआयना किया और दोनों वाहनों को सड़क से क्रेन की मदद से हटाया।

कंटेंट- राजदीप सिंह चौहान, छाजा।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×