Home News Business

ओवरस्पीड बस पलटने से 18 यात्री हुए घायल:साइड के दो टायर ऊपर उठने से बिगड़ा बैलेंस; सूरत से आ रही थी

Banswara
ओवरस्पीड बस पलटने से 18 यात्री हुए घायल:साइड के दो टायर ऊपर उठने से बिगड़ा बैलेंस; सूरत से आ रही थी
@HelloBanswara - Banswara -
बांसवाड़ा में सड़क हादसे में रविवार की सुबह एक बस पलट गई। हादसे के दौरान बस में सवार 18 यात्री घायल हो गए, जिन्हें एम्बुलेंस से घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए सज्जनगढ़ सीएचसी पहुंचाया। वहां से गंभीर घायलों को बांसवाड़ा जिला अस्पताल रेफर किया गया।

सल्लोपाट थाना पुलिस ने बताया- झेर गांग के पास रविवार की सुबह निजी ट्रैवलर कंपनी की बस पलट गई। हादसे के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया, लेकिन कंडक्टर के हाथ और पैर में चोट आई। हादसे के बाद बस में मौजूद यात्री दानपुर निवासी दलेश(20) ने बताया कि हादसा बस की ओवरस्पीड के कारण हुआ। क्योंकि नेशनल हाईवे 56 पर सज्जनगढ़ कस्बे से ठीक 1 किमी आगे मोड़ था। चालक ने स्पीड में मोड़ तो पार कर लिया, लेकिन उसके बाद बस उसके कंट्रोल में नहीं रही। एक साइड से दो टायर ऊंचे हो गए और बस दो बार पलटी खा गई। यह हादसा सुबह करीब 7.45 बजे हुआ।

हादसे के बाद बस चालक फरार हो गया। राहगीर मौके पर पहुंचे तो बस पलटी हुई देखी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने एम्बुलेंस से घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए सज्जनगढ़ सीएचसी पहुंचाया। जहां से गंभीर घायलों को बांसवाड़ा जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। इस दौरान कंडक्टर को अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

यह हुए हादसे में घायल
हादसे में धनपुरा निवासी हड़िया, दानपुर निवासी मनीष, कल्पेश, मनीषा, वसु, दलेश, चोड़ातलाई निवासी फूलजी, बोकड़ा खेड़ा नयागांव निवासी शंकर, इतु, कन्यालाल, आर्यन, मनोहर, मुकेश, नर्मदा, शिवपुरा निवासी दीपक, इटली, सज्जनगढ़ निवासी प्रवीण, टीना घायल हुए। दलेश ने बताया कि बस गुजरात के सूरत रात को 9.45 बजे बांसवाड़ा के लिए निकली थी। सुबह बांसवाड़ा सीमा में प्रवेश के कुछ वक्त बाद ही यह हादसा हुआ। इस दौरान कई यात्री बस में नींद में थे, जिस कारण उन्हें संभलने का मौका तक नहीं मिला। हालांकि हादसे में जनहानि नहीं हुई।

कंटेंट- महेंद्र कलाल सज्जनगढ़।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×