Home News Business

तीन दिन पहले डूबे बुजुर्ग का शव मिला: मानसिक स्थिति ख़राब होने के कारण परिजनों ने नहीं दी कोई रिपोर्ट

Banswara
तीन दिन पहले डूबे बुजुर्ग का शव मिला: मानसिक स्थिति ख़राब होने के कारण परिजनों ने नहीं दी कोई रिपोर्ट
@HelloBanswara - Banswara -

आनंदपुरी थाना क्षेत्र में अनास बुधवार को एक बुजुर्ग का शव मिला। जब पुल के ऊपर से गुजर रहे लोगों ने शव को देखा तो उन्होंने पुलिस को सूचना देकर बुलाया। जिसकी शिनाख्त की तो पता चला की मृतक बंदा (65) पुत्र हमीरा ख़ांट बोड़िया तालाब गांव का रहने वाला था। जानकारी के अनुसार वो गत रविवार को नदी में कूदा था। जिसके बाद पुलिस को भी सूचना दी थी। तब पुलिस मौक़े पर पहुंची लेकिन अंधेरा होने के कारण ज़्यादा देर तलाश नहीं की और पुलिस चली गई।

- आज नदी में ऊपर आया शव तब पता चला

चौंकाने वाली बात यह है कि 3 दिन पहले बुजुर्ग नदी में कूदा था लेकिन पुलिस और प्रशासन ने कोई गंभीरता नहीं दिखाई और दो दिन तक उसकी राकेश तक नहीं की गई। बुधवार को जब शव पानी पर दिखा तब पुलिस मौक़े पर पहुंची।

- शव किनारे लाकर पेंट के जेब में छानबीन की गई। जिसमें से आधार कार्ड मिल तथा कान में सोने मटकियां पहनी हुई थी, गले में धागे में रुद्राक्ष पहना हुआ था।पुलिस द्वारा सरपंच को जानकारी दी इसके बाद मौके पर परिजन एवं ग्रामीण पहुंचे। पुलिस को मृतक के पुत्र नरेश ने रिपोर्ट दी कि उसके पिता रविवार को 4 बजे घर निकले थे। उनका मानसिक संतुलन नही था। 20 वर्ष उपचार चल रहा। इसलिए कोई कार्यवाही की मांग नहीं की।

शेयर करे

More news

Search
×