Home News Business

अनास पुल पर चुनरी से लटका मिला शव: जेब में मिले आधार कार्ड से युवक की पहचान, अहमदाबाद का टिकट भी मिला

Banswara
अनास पुल पर चुनरी से लटका मिला शव: जेब में मिले आधार कार्ड से युवक की पहचान, अहमदाबाद का टिकट भी मिला
@HelloBanswara - Banswara -

बांसवाड़ा के अनास पुल से मंगलवार सुबह एक युवक का शव लटका मिला। पुल आनंदपुरी व अरथूना थाना क्षेत्र के बीच से गुजरती नदी पर बना है। शव चुनड़ी से लटका था। मृतक के कपड़ों में मिले आधार कार्ड से पहचान की गई। सामने आया कि, युवक सोमवार रात करीब 9 बजे पुल पर बैठा था।

अरथूना थाने से थानाधिकारी प्रवीण सिंह सिसोदिया मौके पर पहुंचे। मौके पर काफी भीड़ जमा थी। मृतक की पहचान डोकर (थाना आनंदपुरी) निवासी नटवर पुत्र मोहन मीणा के तौर पर हुई। जेब से एक मोबाइल और चार्जर भी मिला है। अरथूना पुलिस ने शव गढ़ी CHC की मोर्चरी में रखवाया है। मृतक की जेब में रखे पर्स में कुछ नगदी भी थी। साथ ही अहमदाबाद से वापसी का रोडवेज टिकट भी मिला है। टिकट किस दिन का है। इस बारे में पुलिस को जानकारी नहीं है। अब तक के हालात को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि हत्या के बाद युवक के शव को लटकाया गया होगा। किसी युवक की इस तरह की मौत का इस क्षेत्र में संभवत: ये पहला मामला है। शव शिनाख्तगी के बाद परिजनों को घटना की सूचना दी गई है।

स्थानीय युवाओं की मदद से पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया।
स्थानीय युवाओं की मदद से पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया।

लूट का मामला नहीं
शव की जेब से मिले सामान और पर्स को देखकर पुलिस की एक पिक्चर को साफ हो गई है कि मामला लूट से जुड़ा हुआ नहीं है। वहीं कुछ लोग युवक की मानसिक हालत सही नहीं होने की बात करते भी देखे गए, लेकिन इतनी ऊंचाई से केवल चुनड़ी से आत्महत्या की कहानी भी पुलिस के गले नहीं उतर रही है। फिलहाल पुलिस सभी कारणों को ध्यान में रखकर जानकारी जुटा रही है।

पर्स में मिला लड़की का फोटा

शव की छानबीन के दौरान पुलिस को पर्स में किसी लड़की का फोटो मिलने की भी बात सामने आई है।पर्स किे साथ फोटो भी पुलिस ने कब्जे में लिए हैं, लेकिन पुलिस लड़की के किसी फोटो होने की बात से इनकार कर रही है। परिवार के लोगों के बीच लड़की को हत्या की आशंका भी जताई गई है। स्थिति पुलिस की जांच में साफ हो पाएगी। हकीकत में युवक डोकर गांव का है। ये गांव डूब क्षेत्र में आता है। इसलिए परिवार को उम्मेदगढ़ी के हमीरपुरा भी जमीन आवंटित हुई है। जमीन के कारण युवक का परिवार वहां रहता है।

अब तक हैंगिंग का मामला

मामले में अरथूना थानाधिकारी प्रवीणसिंह सिसोदिया ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला हैंगिंग का लग रहा है। युवक शराब का आदतन था, जिसकी मां की पूर्व में मौत हो चुकी है। पिता मानसिक विक्षिप्त है। पर्स में लड़की के फोटो की बात गलत है। युवक के खुद के फोटो थे। बाकी की सत्यता जांच के बाद सामने आएगी। फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम कराने के प्रयास में है। मृतक के परिवार को गढ़ी मोर्चरी पर बुलाया है।

कंटेंट: राजदीपसिंह (छाजा)

शेयर करे

More news

Search
×