Home News Business

साली के साथ रेप करने वाला जीजा गिरफ्तार:सहेली को घर भेज नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म; बार-बार लोकेशन बदल भाग रहा था

Banswara
साली के साथ रेप करने वाला जीजा गिरफ्तार:सहेली को घर भेज नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म; बार-बार लोकेशन बदल भाग रहा था
@HelloBanswara - Banswara -

दानपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में 11 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। चौंकाने वाली बात यह है कि आरोपी और कोई नहीं बल्कि उसके दूर का रिश्ते में लगने वाला जीजा निकला। मामले में पुलिस ने गिरफ्तारी कर खुलासा किया है।

एसएचओ प्रवीण सिंह ने बताया कि 15 फरवरी को पीड़िता के पिता ने थाने में रिपोर्ट दी थी। उसमें बताया गया कि 14 फरवरी की शाम को करीब 4 बजे उसकी 11 साल की बेटी और उसकी सहेली खेतों में घास लेने के लिए गए हुए थे। उस दौरान रतलाम के कुंडा गांव निवासी दूर के रिश्ते में जीजा लगने वाला खेत पर था। जिसने बेटी की सहेली से कहा कि मैं यहां खड़ा हूं तू घर से मेरा मोबाइल लेकर आ। सहेली को घर भेज कर राहुल ने बेटी के साथ दुष्कर्म किया। इसके फिर वो फरार हो गया। जब बेटी को होश आया और घर आकर पूरा वाकया बताया।

प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने टीम का गठन कर जांच शुरू की और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिशें देना शुरू किया। प्रकरण में स्थानीय लोगों का सहयोग नहीं मिल रहा था। आरोपी भी बार बार अपनी लोकेशन बदलता रहता था। इसी बीच एसएचओ को सूचना मिली कि आरोपी राहुल रतलाम के चांदनी चौक में निर्माणाधीन मकानों में मजदूरी करता है। टीम मौके पर पहुंची और हर मकान की जांच की तब एक जगह राहुल दिखाई दिया और उसे वहीं दबोच लिया। अब गिरफ्तारी के बाद पुलिस पूछताछ जुटी है।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×