Home News Business

जीजा पर साली को भगा ले जाने, रेप के आरोप: पिता बोले- 23 अप्रैल को शादी, रिश्ता तोड़ने की कोशिश कर रहा

Banswara
जीजा पर साली को भगा ले जाने, रेप के आरोप: पिता बोले- 23 अप्रैल को शादी, रिश्ता तोड़ने की कोशिश कर रहा
@HelloBanswara - Banswara -

बांसवाड़ा में एक व्यक्ति पर साली को भगाकर ले जाने और रेप करने के आरोप लगाए गए हैं। लड़की के पिता ने पुलिस में दामाद की शिकायत की है। पिता का कहना है कि 23 अप्रैल को बेटी की शादी है लेकिन दामाद बेटी को भगा ले गया। उसने रेप भी किया। अब बेटी के विवाह में अड़चन पैदा कर रहा है। मामला जिले के घाटोल थाना इलाके का है।

घाटोल थाना इलाके के एक गांव के व्यक्ति ने एसपी को परिवाद देकर आरोपी दामाद के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। उसके खिलाफ नामजद रिपोर्ट दी गई है। रिपोर्ट में बताया-10 अप्रैल की शाम 5 बजे बेटी मक्का के खेत में घुसे जानवरों को भगा रही थी। तभी आरोपी दामाद अजीत कुमार लाठी लेकर खेत में घुसा और बेटी के साथ रेप किया।

बेटी चिल्लाई तो मैं वहां पहुंच गया। आरोपी ने भागने की कोशिश की तो मैं रास्ता रोककर खड़ा हो गया। उसने मेरे साथ मारपीट की। इससे पहले भी 23 फरवरी 2024 को बेटी चारा लेने गई थी तब शाम 4 बजे घात लगाकर बैठे अजीत ने बेटी को पकड़ लिया और भगाकर ले गया।

बेटी की तलाश के लिए पुलिस की मदद ली। मोबाइल की लोकेशन निकालकर मन्दसौर (मध्य प्रदेश) से बेटी को छुड़ाकर लाए। लिखित में रिपोर्ट थाने में दी। इसके बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

अब बेटी की शादी 23 अप्रैल की तय कर दी है। आरोपी दामाद बेटी का रिश्ता नहीं होने देना चाहता। पुलिस की ओर से कार्रवाई न होने के कारण वह बार-बार परेशान कर रहा है। आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

कंटेंट- राहुल शर्मा, किशोर बुनकर घाटोल।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×