Home News Business

नोतरे से घर आ रहे युवक पर हमला:राजनीतिक विरोध के चलते हमले की आशंका, घायल तोलाराम पार्टी के सोशल मीडिया का देखता है काम

Banswara
नोतरे से घर आ रहे युवक पर हमला:राजनीतिक विरोध के चलते हमले की आशंका, घायल तोलाराम पार्टी के सोशल मीडिया का देखता है काम
@HelloBanswara - Banswara -

नोतरा कार्यक्रम से परिवार के साथ घर लौट रहे युवक पर कुछ बदमाशों ने रास्ते में जानलेवा हमला कर दिया। इस मामले में घायल युवक की पत्नी सुनीता ने आनंदपुरी थाने में आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। प्रार्थी ने रिपोर्ट में बताया कि रविवार रात 09 बजे वो अपने पति तोलाराम के साथ पीछावाडा से मुंदरी गांव आ रहे थे। तभी बडलिया आम्बावाडी बस स्टैंड पर किराणा दुकान पर मोटर साईकिल में पेट्रोल डलवाने व सामान खरीदने रूके। उस समय आरोपी ढोढ़िया निवासी जयकिशन, खटवा निवासी दिनेश, मनोज, बड़लिया निवासी विक्रम और अशोक सहित 10 लोग वहां आ गए। जो आते ही प्रार्थी के पति तोलाराम से गाली गलोज करते हुए कहने लगे कि तू आज हमारे हाथ लगा है। ऐसा कहकर घातक हथियार व लठ से हमला कर दिया। इससे तोलाराम गिर पड़ा। इस वक्त प्रार्थी व उसकी बहन मोनिका बीच बचाव करने लगी तो उनके साथ भी अश्लील गालिया देकर मारपीट करने लगे। आरोपी दिनेश ने प्रार्थी के गले में पहनी सोने की चैन खींच ली और मौके से भाग गए।

प्रार्थी ने बताया कि मारपीट करने से पति तोलाराम को सिर पीठ सीने व हाथ पर गम्भीर चोट आने से वो लहुलुहान होकर बेहोश हो गया। इसके बाद परिजनों को कॉल कर घटना की सूचना दी। सूचना मिलने पर परिजन निजी वाहन लेकर मौके पर आए तब घायल तोलाराम आनंदपुरी अस्पताल ले जाता गया।

घटना की सूचना पर जिला प्रमुख रेशम मालवीया भी अस्पताल पहुंची और घायल के हालचाल जाने और पुलिस को जानकारी दी। क्योंकि तोलाराम पारगी सोशल मीडिया कार्य देखता और अभी चुनाव को लेकर पोस्ट शेयर करता रहता है। जानकारी यही सामने आ रही है कि राजनीतिक रंजिश के चलते मारपीट की। प्रार्थी ने रिपोर्ट देकर कानूनी कार्यवाही की मांग की।

कंटेंट- राजदीप सिंह चौहान, छाजा।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×