Home News Business

पत्नी से अवैध संबंध होने पर की युवक की हत्या:हत्या कर शव को नहर में फेंका था, चार आरोपी गिरफ्तार

Banswara
पत्नी से अवैध संबंध होने पर की युवक की हत्या:हत्या कर शव को नहर में फेंका था, चार आरोपी गिरफ्तार
@HelloBanswara - Banswara -

घाटोल थाने के मिया का पाड़ला गांव में माही की कैनाल में मिले युवक के शव के मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। चारो को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है। इन्होंने पूछताछ में हत्या करना कबूल किया है।

आरोपियों ने इस कारण की हत्या

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि मृतक सेमलपाड़ा निवासी देवीलाल के हिम्मत सिंह का गढ़ा निवासी नीमा पत्नी अनिल से अफेयर था। देवीलाल 19 मार्च की सुबह घर आया और शाम को साकरापाड़ा वाले अपने घर चला गया था। वहां से रात को देवीलाल नीमा से मिलने हिम्मत सिंह का गढ़ा चला गया था।

देवीलाल रातभर नीमा के साथ ही था। तभी सुबह के करीब 4 बजे थे कि नीमा का पति अनिल और नीमा का भाई बंशीलाल घर पहुंचे तो देखा कि नीमा और देवीलाल दोनों आपत्तिजनक अवस्था में थे। इस स्थिति में देख अनिल, बंशीलाल और नीमा की मां कचरी ने देवीलाल के साथ मारपीट शुरू कर दी। नीमा भी इस घटना में शामिल रही, जिसका कहना था कि वो इच्छा के विरुद्ध संबंध बना रहा था। आरोपियों ने देवीलाल को मारपीट कर हत्या कर दी।

सूर्योदय होने के कारण आरोपियों ने लाश को दिनभर घर में छिपाकर रखा। सबूत मिटाने के लिए 20 मार्च की रात को 12 बजे के आसपास शव को रस्सी से बांध दिया। हाथ पैर भी बांध दिए और फिर शव को बाइक के साथ नहर में फेंक दिया।

कंटेंट- राहुल शर्मा घाटोल।

शेयर करे

More news

Search
×