​​​​​​​परिवार हज पर गया, 23 तोला सोने 1 किलो चांदी के जेवर और 1.30 लाख चोरी

Updated on January 18, 2019 Crime
​​​​​​​परिवार हज पर गया, 23 तोला सोने 1 किलो चांदी के जेवर और 1.30 लाख चोरी, Banswara "The family went to Haj, 23 gold 1 kg of silver jewelery and cash rupees stolen"

बांसवाड़ा के मदारेश्वर के पास की नगर कॉलोनी में पांच नकाबपोशों ने मंसूर अली के घर पर बड़ी चोरी को अंजाम दिया। इस दौरान परिवार के लोग हज करने गए थे। जिस कारण 20 दिनों से मकान सुना पड़ा हुवा था।

मंसूर ने इस चोरी की शिकायत करने के बाद पुलिस ने मौका मुआयना किया। उन्होंने बताया कि वह परिवार के साथ 24 दिसंबर से हज यात्रा पर गए थे। 12 जनवरी को उसके जीजा मेहमूद खान ने कॉल कर बताया कि घर का दरवाजा खुला है और सामान बिखरा पड़ा है। गुरुवार को वे बांसवाड़ा लौटे। सीसीटीवी फुटेज में यह घटना 11 जनवरी की रात करीब 1.30 बजे की बताई है। इन पांचों ने मंसूर के घर के मुख्य दरवाजे का सेंट्रल लॉक तोड़ा। फिर घर की पहली मंजिल पर गए और तिजोरी का दरवाजा तोड़ा। जिसमे रखे जेवर और कैश चुरा लिया। चोरों ने घर का पूरा समान भी बिखेर दिया। मंसूर ने 12 से 15 लाख का नुकसान होना बताया है।

मंसूर ने बताया कि चोरों ने 1 सोने का हार 2 सोने के लटके, 3 अंगूठी 4 झुमकी, 5 सोने की चेन, 6 मंगलसूत्र, 7 सोने के मोती, 8 चांदी की पायजेब, 9 चांदी के लोंग, 10 चांदी की बिछिया, चांदी के सिक्कों के अलावा 1 लाख 30 हजार नकद चुरा कर ले गए। 

 



Leo College Banswara