नेहरू युवा केन्द्र में मासिक बैठक संपन्न, युवाओं को सोशल मीडिया से जुड़कर लाभ प्राप्त करने के दिए निर्देश

Updated on July 20, 2018 Other
नेहरू युवा केन्द्र में मासिक बैठक संपन्न, युवाओं को सोशल मीडिया से जुड़कर लाभ प्राप्त करने के दिए निर्देश, Banswara "Monthly meeting held at nehru yuva kendra"

Banswara July 20, 2018 - नेहरु युवा केन्द्र बांसवाडा में राष्ट्रीय युवा कोर स्वयंसेवकों की मासिक बैठक युवा गतिविधियों को बेहतर व प्रभावी तरीकों से आयोजित करने के उद्देश्य से गुरुवार को आयोजित की गई। बैठक में युवाओं को सोशल मीडिया से जुड़ने व ग्रामीण विकास में सहभागी बनने का संकल्प दिलाया गया।  

जिला युवा समन्वयक जलज जानी की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में स्वयंसेवककों से अपने-अपने ब्लॉक में युवा मंडलों के माध्यम से व्यापक स्तर पर पौधारोपण कार्यक्रम आयोजित करने व मतदाता जागरुकता अभियान में सहयोग प्रदान करने के निर्देश दिए गए। जिले के युवाओं को नेहरु युवा केन्द्र संगठन के फेसबुक, यू ट्यूब, ट्वीटर व वेब साईट आदि से जोड़ने व साथ ही भीम, भुवन व एन.एम.मोदी एप से युवाओं को जुड़ने व इनसे लाभ प्राप्त करने के निर्देश दिये।

बैठक में राष्ट्रीय युवा कोर स्वयंसेवक विकास मईडा, रोहित यादव, मुकेश डामोर, पवन मईडा, खुशबु खराडी, सुमन डामोर, करण भट्ट, धीरजमल मईडा, बलवंत सिंह मछार व चेतन लाल पारगी ने विचार व्यक्त किये।



Leo College Banswara