बाँसवाड़ा से हकरू मईडा को मिला टिकट, धनसिंघ रावत का टिकट कटा 

Updated on November 14, 2018 Politics Politics
बाँसवाड़ा से हकरू मईडा को मिला टिकट, धनसिंघ रावत का टिकट कटा , Banswara "Hakru Maida got ticket"

Banswara November 14, 2018 बीजेपी उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट हुई जारी। बाँसवाड़ा और गढ़ी के लिए नेताओं लगे थे टिकट के होड़ में बीजेपी की दूसरी लिस्ट आते ही जिले की बीजेपी में मची खलबली, कटे पुराने टिकट और नए उमीदवार को मिला टिकट, बाँसवाड़ा से धनसिंघ रावत का टिकट कटा और हकरू मईड़ा को मिला बांसवाड़ा विधानसभा का टिकट दूसरी और गढ़ी विधानसभा से विधायक जीतमल खांट का भी टिकट कटा और कैलाश मीणा को मिला टिकट।

 

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने दूसरी लिस्ट जारी कर दी है। पार्टी ने बुधवार शाम को 31 उम्मीदवरों की सूची घोषित की है। इसमें जयपुर की तीन प्रमुख सीटों पर अपने दावेदार घोषित कर दिए। ये तीनों सीटें मालवीय नगर, झोटवाड़ा और बगरू थी। इन तीनों सीटों को रविवार को भाजपा की पहली सूची में शामिल नहीं किया गया था। मालवीय नगर से विधायक कालीचरण सर्राफ, झोटवाड़ा से विधायक राजपाल सिंह और बगरू से विधायक कैलाश वर्मा को भाजपा ने फिर से मौका दिया है। घोषणा के बाद मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने तीनों उम्मीदवारों को फोन पर बधाई दी। 

 

दूसरी लिस्ट निम्नानुसार

गंगानगर से विनीता आहूजा, अनूपगढ़ से संतोष बावरी, संगरिया से गुरदीप सिंह शाहपीणी, बीकानेर पश्चिम से गोपाल जोशी, श्रीडूंगरगढ़ से ताराचन्द सारस्वत, नोखा से बिहारीलाल बिश्नोई, रतनगढ़ से अभिनेष महर्षि, सीकर से रतन जलधारी, दूदू से डॉ. पे्रमचन्द बैरवा, झोटवाड़ा से राजपाल सिंह शेखावत, मालवीय नगर से कालीचरण सर्राफ, बगरू से कैलाश वर्मा, बस्सी से कन्हैयालाल मीणा, चाकसू से रामोतार बैरवा, रामगढ़ से सुखवन्त सिंह, कठूमर से बाबूलाल मैनेजर, बसेड़ी से छितरिया जाटव, राजाखेड़ा से अशोक शर्मा, हिण्डौन से मंजू खैरवाल, सिकराय से विक्रम बंसीवाल, जैसलमेर से सांगसिंह भाटी, पोकरण से प्रताप पुरी, शिव से खुमाण सिंह, चौहटन से आदूराम मेघवाल, गढ़ी से कैलाश मीणा, बांसवाड़ा से हकरू मईडा, कपासन से अर्जुन जीनगर, नाथद्वारा से महेश प्रताप सिंह, जहाजपुर से गोपीचन्द मीणा, केशवराय पाटन से चन्द्रकांता मेघवाल और डग से कालूलाल मेघवाल को उम्मीदवार चुना गया है।

 

 



Leo College Banswara

More in News

देश के शहीदों के नाम व्यापारियों ने अपनी प्रतिष्ठाओं को स्वेच्छिक बंद कर निकाली रैली

सैनिकों को रैपिस्ट कहने वाले प्रिंसिपल को किया निलंबित, देश द्रोह का मामला किया दर्ज

दिनभर शहर का कचरा उठाते हैं, भुगतान से ठेकेदार 500 से 1000 रुपए काट लेता है

60 घंटे से नियुक्ति पत्र का इंतजार कर रहे अभ्यर्थियों से मंत्री बामनिया बोले-18 को हर हाल में नियुक्ति दिलवाऊंगा

यातना केंद्र बने लेबर रूमों की सरकार निष्पक्ष जांच कराए नहीं तो हम कराएंगे : हाईकोर्ट

एसबीआई ने बीसी के ग्राहक सेवा केंद्र से अपने बैनर और फ्लेक्स हटा दिए

6 हजार की गार्ड की नौकरी पाने पहुंचे बड़ी बड़ी डिग्री धारक

आतंकी हमले के कारण विश्वकर्मा जयंती संबंधी सभी कार्यक्रम निरस्त

×
Hello Banswara Open in App