होम ख़बरे विडिओ इवेंट्स

फन फेस्टिवल दी समर कैंप का समापन भव्यता के साथ हुवा

21 Jun 2019 05:55 pm

Hellobanswara.com और Rhydm Dance Academy के द्वारा आयोजित फन फेस्टिवल दी समर कैंप का समापन हुवा। समापन से एक संध्या पूर्व फन फेस्टिवल के द्वारा सांस्कृतिक संध्या के रूप में किया गया जिसमे बच्चों ने जो कुछ इन 40 दिनों में सिखा उसे उन्होंने बखूबी सुन्दरता के साथ स्टेज पर उतरा जिन्हें देखने के लिए सभी अभिभावक और बांसवाडा के गणमान्य लोग उपस्थित हुवे।  सभी ने इस स्टेज शो की बहुत सराहना की क्यूंकि शो को सफल बनाने का श्रेय बच्चों को जाता है क्यूंकि इतने कम समय में सभी बच्चों ने बहुत सारे प्रोग्राम किये, बच्चों ने अपने डांस, कराटे, सिंगिंग, ड्रामा से लोगो को बांधे रखा और सभी लोग अंत तक इस प्रोग्राम को देखते रहे। 

कैंप में 4 ग्रुप बाटें हुए थे उसी के आधार पर सभी ग्रुप ने अपना बारी बारी से प्रदर्शन किया। बच्चों ने डांस, कराटे, सिंगिंग, ड्रामा किया। दिव्यांशी चौहान ने तो कराटे की फाइट कर प्रदर्शन करके बताया की कैसे सामने वाले के अटेक से बचकर उस पर कैसे वार करे।

इस पुरे प्रोग्राम की एंकरिंग सतीश जी आचार्य ने की और पुरे प्रोग्राम को बढे ही सुचारू रूप से प्रदर्शित किया।

कैंप में बच्चों को प्राइज भी दिए गए, जिसमे बेस्ट कैम्पि अवार्ड भव्या जोशी को मिला इसी  प्रकार हर ग्रुप में बच्चों को अपने बेस्ट परफॉरमेंस के आधार पर बच्चों को प्राइज दिए गए साथ ही सभी बच्चों को पर्टिसिपेसन सर्टिफिकेट भी दिया गया।

बच्चों ने  कैंप में कैंप में खुब सीखा और अपने हुनर को तराशा। कैंप के द्ववारा बच्चों ने समय का उपयोग करते हुवे खेल खेल कई कलाए सीखीं और एन्जॉय भी किया और अगले साथ फिर से इसी कैंप में आने कि इच्छा भी जाहीर की।

Hellobanswara.com पंकज खंडेलवाल और Rhydm Dance Academy रजत शर्मा ने सभी का आभार व्यक्त किया और कहाँ कि अगले साथ इससे भी अच्छा कैंप करेंगे और भी नयी एक्टिविटी लायेंगे उन्होंने कहाँ कि यह फन फेस्टिवल दी समर कैंप इन बच्चों से है हम सिर्फ संचालक है कैंप तो आप सभी का है और कहाँ कि हम सभी अभिभावकों का धन्यवाद् करते है कि उन्होंने अपने बच्चे हमें दिए इतनी तपती गर्मी में कि सोच में कि बच्चे कैंप में सीखे और जिसका परिणाम यह रहा है कि अभिभावकों ने अगले वर्ष फिर से कैंप में बच्चों को भेजने का वडा किया। 

इस कैंप में बच्चों को आपात स्थिति से बचने वाले गुण स्वीमिंग, सेल्फ डिफेंस के लिए कराटे और मनोरंजन के तौर पर पेंटिंग, डांस, एरोबिक, योगा, आर्ट एंड क्राफ्ट, लोजिकल गैम्स, होर्स राइडिंग, स्टेज परफोमेंस,  प्रर्सनलिटी डवलपमेंट आदि कई चीज़े सिखने मिली। शहर का यह पहला ऐसा कैंप है जहां बच्चों के साथ-साथ उनके परिजनों को भी मनोरंजन का मौका मिला है। 

कैंप के सांस्कृतिक संध्या में सभी अभिभावक, बांसवाडा के गणमान्य लोग आदि उपस्थित थे।

शेयर करे