Home News Business

सच हुई डॉ. भवानी खंडेलवाल की राजस्थान सत्ता परिवर्तन की भविष्यवाणी

सच हुई डॉ. भवानी खंडेलवाल की राजस्थान सत्ता परिवर्तन की भविष्यवाणी
@HelloBanswara - -

विधानसभा चुनाव होने से पहले प्रसिद्ध ज्योतिषि, हस्तरेखा विशेषज्ञ और वास्तुविद डॉ. भवानी खंडेलवाल की तीन राज्यों में सत्ता परिवर्तन की भविष्यवाणी कर दी थी और जो 11 दिसंबर को परिणाम के बाद सच साबित हुई। जो कि उन्होंने अपने आस्था पंचांग में यह भविष्यवाणी पहले ही प्रकाशित कर दी थी। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के लिए विधानसभा चुनाव के परिणामों के संबंध में अपनी ज्योतिष विद्या की गणित का अवलोकन करते हुवे भविष्यवाणी की थी कि राजस्थान, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ में सत्ता का परिवर्तन होगा। यह भविष्यवाणी वो एक वर्ष पूर्व में उनके द्वारा प्रकाशित किये जाने वाले खण्डेलवाल पंचांग में भी कर चुके थे।

पञ्चांग में भाजपा पार्टी को इन राज्यों में नुकसान होगा और उसके साथ यह भी भविष्यवाणी की है कि इन राज्यों के चुनाव परिणामों का असर आने वाले लोकसभा चुनावों के परिणामों पर भी पड़ सकता है और 2019 के लोक सभा चुनाव होने के बाद केंद्र में गठबंधन सरकार बनने और गुटबाजी होने के योग हैं। 

उल्लेखनीय है कि डॉ. खंडेलवाल ने कुछ वर्षों पूर्व यूपीए चेयर परसन साेनिया गांधी के लिए भविष्यवाणी की थी सत्ता उनके लिए मुंह तक आए निवाले के दूर होने जैसी साबित होगी। जिसका अर्थ यही था कि वे प्रधानमंत्री पद नहीं लेंगी। ऐसे ही डॉ. खण्डेलवाल अपनी भविष्यवाणी के कारण बहुत अधिक चर्चित में रहते है और ऐसी कई भविष्यवाणी वो पूर्व में भी कर चुके है जो कि सत्य हुई है।

शेयर करे

More news

Search
×