Home News Business Covid-19

एडीएम व एएसपी ने किया मतगणना स्थल का दौरा

एडीएम व एएसपी ने किया मतगणना स्थल का दौरा
@HelloBanswara -

Banswara May 15, 2019 - लोकसभा आम चुनाव के तहत श्री गोविंद गुरु राजकीय महाविद्यालय में 23 मई को होने वाली मतगणना की तैयारियों का जायजा लेने के लिए उप जिला निर्वाचन अधिकारी (एडीएम) राजेश वर्मा और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने मंगलवार को मतगणना स्थल का दौरा किया।  
 

आज अपराह्न में यहां पहुंचे एडीएम व एएसपी ने विधानसभावार होने वाली मतगणना के लिए निर्धारित आठों कक्षों को देखा तथा यहां पर स्थापित की गई टेबल व कुर्सियों के बारे में जानकारी ली। उन्होंने यहां पर वीवीपेट की पर्चियों की गणना के लिए तैयार किए गए स्थान को भी देखा। 
एडीएम वर्मा ने मतगणना कक्षों में रोशनी के लिए बिजली की व्यवस्था व हवा के लिए पंखों की व्यवस्था को देखा। उन्होंने मतगणना कक्ष में कूलर के स्थान पर एक्जास्ट फेन लगाने के भी निर्देश दिए। इसके बाद उन्होंने एनआईसी, सांख्यिकी, आरओ तथा मीडिया के लिए तैयार किए गए कक्षों का भी अवलोकन किया और इनमें की जाने वाली व्यवस्थाओं के बारे में पीडल्ब्यूडी के सहायक अभियंता पीपी महावर व योगेश दिवाकर ने जानकारी प्रदान की। उन्होंने मतगणना परिणामों के लाउड स्पीकर के माध्यम से प्रसारण तथा मैदान में मौजूद लोगों के लिए बेरिकेटिंग व वाहनों की पार्किंग की व्यवस्थाओं के बारे में भी विभागीय अधिकारियों से जानकारी ली। इस मौके पर संबंधित प्रकोष्ठों के प्रभारी व विभागीय अधिकारी भी मौजूद थे। 

Hellobanswara Ba
शेयर करे

More news

Search
×