बांसवाड़ा के मतदाता ऑनलाईन ले सकेंगे मतदान की शपथ

Updated on November 20, 2018 Govt
बांसवाड़ा के मतदाता ऑनलाईन ले सकेंगे मतदान की शपथ, Banswara "Voters will now take online oath"

Banswara November 20, 2018 - लोकतंत्र को मजबूती प्रदान करने के लिए विधानसभा आम चुनाव के तहत आगामी 7 दिसंबर को होने वाले चुनाव में मतदान करने के ईच्छुक बांसवाड़ा जिले के मतदाताओं को प्रेरित करने के लिए जिला निर्वाचन कार्यालय, स्वीप प्रकोष्ठ और सूचना केन्द्र द्वारा ऑनलाईन शपथ लेने की व्यवस्था की गई है। सोमवार को सूचना केन्द्र में जिला निर्वाचन अधिकारी (कलक्टर) भगवती प्रसाद ने ऑनलाईन शपथ के इस लिंक पर क्लिक कर शुभारम्भ किया और जिलेवासियों को इसके माध्यम से शपथ लेने का आह्वान किया। 

इस मौके पर स्वीप प्रकोष्ठ के प्रभारी डॉ. भँवरलाल ने ऑनलाईन शपथ की अनूठी पहल की प्रशंसा करते हुए आह्वान किया कि इस लिंक को अधिक से शेयर करें ताकि जिले के अधिक से अधिक मतदाता इस शपथ को लेकर लोकतंत्र की मजबूती में अपनी भागीदारी सुनिश्चित कर सकें। उन्होंने जिले में स्वीप गतिविधियों के माध्यम से अधिकाधिक मतदाताओं को मतदान के लिए जागरूकता कार्यक्रमों के संचालन के लिए की गई व्यवस्थाओं के बारे में भी बताया और कहा कि जिले में 3 लाख से ज्यादा विद्यार्थियों के माध्यम से भी जिले के मतदाताओं को शपथ लेने के लिए प्रपत्र शिक्षा विभाग को उपलब्ध कराए गए हैं। 

इस मौके पर जनसंपर्क उपनिदेशक कमलेश शर्मा व प्रकोष्ठ के तकनीकी निर्देशक भंवरलाल गर्ग ने मीडिया प्रकोष्ठ के ब्लॉग पर स्थित इस ऑनलाईन शपथ को तैयार करने और इसके माध्यम से परिणाम प्राप्त करने की प्रक्रिया की जानकारी दी। इस मौके पर सहायक निदेशक कल्पना डिण्डोर व मीडिया प्रकोष्ठ के कार्मिक मौजूद थे।   



Leo College Banswara