Home News Business

वर्मा को परमाणु बिजली घर परियोजना का निदेशक बनाया

Banswara
वर्मा को परमाणु बिजली घर परियोजना का निदेशक बनाया
@HelloBanswara - Banswara -

माही बांसवाड़ा राजस्थान परमाणु बिजली घर परियोजना के मुख्य निर्माण अभियंता सरोज वर्मा को अब परियोजना निदेशक पद पर पदोन्नत किया है। न्यूक्लियर पावर कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड, मुंबई के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक भुवन चंद्र पाठक ने आदेश जारी किया है। जिसमें उल्लेख किया गया है कि एमबीआरएपीपी के मुख्य निर्माण अभियंता को इसी प्रोजेक्ट का परियोजना निदेशक बनाया गया है।

जो अब अधिशासी निदेशक परियोजनाएं-पीएचडब्ल् यूआर को रिपोर्ट करेंगे। उल्लेखनीय है कि परियोजना निदेशक पद पर पदोन्नत हुए सरोज कुमार वर्मा ने 2800 मेगावाट क्षमता के परमाणु बिजली घर के निर्माण के मद्देनजर 10 किलोमीटर परिधि की चार दीवारी का निर्माण पूरा करवाया। साथ ही सीएसआर के तहत जनउपयोगी और जनहित के लिए करोड़ों की लागत से काम करवाए हैं।

वहीं राजकीय नूतन उच्च माध्यमिक विद्यालय बांसवाड़ा, राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय कटुंबी और राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय दानपुर के नए आधुनिक भवन, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों के लिए भवनों आदि का निर्माण कार्य करवाया है। साथ ही उन्होंने राजकीय मेडिकल कॉलेज, रतलाम के माध्यम से जनजाति क्षेत्र में डॉक्टर्स के माध्यम से विशेष सर्वे करवाया है। वर्मा इससे पूर्व गुजरात के काकरापारा परमाणु बिजली घर परियोजना में सेवाएं दे चुके हैं।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×