Home News Business

कोबापाड़ा छापरा में स्कूल से नदारद मिला हेडमास्टर हुआ सस्पेंड

कोबापाड़ा छापरा में स्कूल से नदारद मिला हेडमास्टर हुआ सस्पेंड
@HelloBanswara - -

Banswara March 17, 2018 - जिले में सरकारी संस्थाओं द्वारा दी जा रही सेवाओं के सुदृढ़ीकरण के लिए जिला कलक्टर सहित प्रशासनिक और विभागीय अधिकारियों के निरीक्षण का सिलसिला शनिवार को भी जारी रहा और इस दौरान अधिकारियों ने अभियान रूप में इन संस्थाओं के हाल जाने व अनियमितताओं पर कार्यवही की।  
जिला कलक्टर भगवतीप्रसाद ने भी शनिवार को अपने क्षेत्रीय भ्रमण दौरान विद्यालयों का भी आकस्मिक निरीक्षण किया और जहां अनियमितता मिलने पर सख्त कार्यवाही की वहीं अच्छे कार्य पर शिक्षकों को प्रोत्साहित भी किया। 

प्राप्त जानकारी अनुसार कलक्टर भगवतीप्रसाद ने आज आनंदपुरी पंचायत समिति क्षेत्र में ग्राम पंचायत सुंद्राव में राजकीय प्राथमिक विद्यालय कोबापाड़ा छापरा का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण दौरान प्रधानाध्यापक सुभाष पारगी बिना सूचना अनुपस्थित पाया गया वहीं विद्यालय में बच्चों की शैक्षिक गुणवत्ता के लिए संचालित कार्यक्रम ‘अलख’ की प्रोफाईल का संधारण भी नहीं पाया गया। कलक्टर ने इस स्थिति पर नाराजगी जताई और बिना सूचना अनुपस्थित पाए जाने व विद्यार्थियों के हित से संबंधित प्रोफाईल के संधारण नहीं किए जाने की लापरवाही पर प्रधानाध्यापक सुभाष पारगी को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड करने के निर्देश दिए। 

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×