Home News Business

थाने का घेराव करने वाले वकील व पार्षद समेत साथियों को जेल

Banswara
थाने का घेराव करने वाले वकील व पार्षद समेत साथियों को जेल
@HelloBanswara - Banswara -

हैड कांस्टेबल से गालीगलौज करने वालों को छुड़ाने के लिए दानपुर थाने का घेराव करने वालों आका एडवोकेट व पार्षद समेत 6 लोगों को पुलिस ने जेल ​भेज दिया है। इसके अलावा अन्य आरोपियों की तालाश में जुटी हुई है। वहीं इस मामले में पुलिस ने 15 नामजद व 100 से अधिक अज्ञात लोगों के खिलाफ राजकार्य में बाधा डालने की रिपोर्ट दर्ज की है।

दरअसल मामले ने तूल मंगलवार रात को पकड़ा था। थाने में तैनात हैड कांस्टेबल रमनलाल से देवीलाल मईड़ा और प्रभुलाल मईड़ा ने एफआईआर की कॉपी लेने पहुंचे थे। शराब के नशे में धुत्त दोनों ने हैड कांस्टेबल से गालीगलौज की थी। पुलिस ने उन्हें शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया। इसकी जानकारी होते ही एडवोकेट हेमंत राणा, नारायण मईडा, दिलीप मईडा, घोड़ी तेजपुर के नानूराम मईड़ा भीड़ करीब 200 लोगों ने थाने का घेराव कर लिया था। इस पर पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर सभी को खदेड़ दिया। मौके से 33 बाइक और एक कार भी जब्त की। बुधवार को पुलिस ने आरोपी पार्षद हेमन्त राणा, एडवोकेट नारायण मईडा, एडवोकेट दिलीप मईडा, नानुराम मईडा घोड़ी तेजपुर, प्रभुलाल कटारा, देवीलाल मईडा को राजकार्य में बाधा पहुंचाने के मामले में जेल भेज दिया है।

यह था पूरा मामला : नालापाडा घोड़ी तेजपुर निवासी शंभु पुत्र गौतम की ओर से पुलिस ने भारत फाइनेंस कर्मचारी भरतपुर टोहिला निवासी मुकेश वर्मा पुत्र रामेश्वर वर्मा एससीएसटी एक्ट व मारपीट करने की धारा में रिपोर्ट दर्ज की थी। पुलिस को राजकार्य में बाधा डालने के मामले में अभी दनाक्षरी निवासी विकास पुत्र कमल, कटुंबी निवासी शांतिलाल पुत्र धनजी, कालाखेत निवासी आंबा लाल पुत्र मांगुडा, रुजिया निवासी पवन पुत्र शंकर, मकनपुरा निवासी चंपालाल, कटुंबी परातपाड़ा निवासी सुखराम, हरनाथपुरा निवासी बद्रीलाल खड़ीया, जहांपुरा निवासी ईश्वरलाल, कांचला खाली निवासी राहुल, मकनपुरा निवासी पवन, घोड़ी तेजपुर निवासी सुभाष पुत्र लालेंग की तालाश है। इसके अलावा थाने में जब्त 33 बाइक और 1 कार के नंबरों के आधार व पुलिस थाने में लगे सीसीटीवी और मुखबिरों के माध्यम से अज्ञात लोगों की तालाश में पुलिस जुटी है।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×