Home News Business

लोगो ने आगे आकर पुकार के साथ पोधारोपण किया और लोगो को भी प्रेरित किया

Banswara
लोगो ने आगे आकर पुकार के साथ पोधारोपण किया और लोगो को भी प्रेरित किया
@HelloBanswara - Banswara -

मेघ के बरसने के साथ ही पुकार के साथ मिलकर शहर वासी आगे आये और प्रकृति के लिए अपनी जिम्मेदारी को निभाने के लिए किया पोधारोपण और साथ ही उन्हें पेड़ बनाने का भी प्रण लिया।

पोधारोपण के लिए आज ब्रम्हा विला में आशीष मेहता और कृष्णा विला से नियम पंड्या ने पुकार ग्रुप को आमंत्रित किया था जिसके लिए पुकार अपने 118 वे रविवार पर सबसे पहले ब्रम्हा विला गया जहाँ पर पोधारोपण कर उन पोधों में ट्री गार्ड और कपड़े लगाकर उन्हें सुरक्षित भी किया और पुकार के इस अभियान पर आशीष मेहता ने धन्यवाद भी दिया, और अन्य लोगो को प्रेरित करने के लिए भी कहाँ साथ उन पोधों को पेड़ बनाने के लिए जो करना पड़ेगा वो भी करेंगे उसके बाद पुकार ग्रुप कृष्णा विला में नियम पंड्या से मिला जहाँ पर नियम पंड्या के घर पर पोधे लगाये और साथ ही सामने गार्डन में भी पोधे लगाये। पुकार के द्वारा किये जा रहे इस अभियान को कॉलोनी वासियों ने देखने के बाद सराहना की और पुकार के साथ मिलकर पोधारोपण भी किया ।

नियम पंड्या ने कहा कि पुकार के साथ मिलकर खाली पड़ी बगीचे की जमीन में पोधारोपण कर उसे बगीचे का रूप देंगे और पुकार के साथ पोधारोपण करने से इसको सहीं तरीके से बगीचा बना पाएंगे। इसलिए आने वाले रविवार को भी पुकार ग्रुप गार्डन के चारों तरफ पोधारोपण करेगा। साथ ही कहाँ कि इस गार्डन में पुकार की सलाह से बगीचे की घास भी लगायेंगे और पोधारोपण के लिए आस पास के लोगो को भी प्रेरित करूँगा की इस बरसात के मौसम में पौधे लगाये और उसे पेड़ बनायें।

पुकार ने आशीष मेहता और नियम पंड्या को धन्यवाद् दिया और हमेशा की तरह अपने इस अभियान में लोगो से यहीं आह्वान करता है कि पोधारोपण से ज्यादा उनकी देखभाल ज्यादा महत्वपूर्ण है, इसलिए पोधे तभी लगाये जब आप उनकी देखभाल कर सके।

आज के इस कार्यक्रम में पंकज खंडेलवाल, तरुण खंडेलवाल, बरखा जोशी, हंसमुख जोशी, नवीन भाटी, खगेश जोशी, शुभ श्रीनाल, कमलेश कलाल और कॉलोनी वासी आशीष मेहता, कामिनी मेहता, दिव्या मेहता, नियम पंड्या, रोक्सी पंड्या, वीरेंद्र भारत पंड्या, उर्मिला पंड्या, सुरेन्द्र पंड्या, युगांक, लक्ष्य राज मौजूद थे।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×