Home News Business

युवक के एकतरफा प्यार से परेशान छात्रा ने की खुदकुशी

Banswara
युवक के एकतरफा प्यार से परेशान छात्रा ने की खुदकुशी
@HelloBanswara - Banswara -

बांसवाड़ा| एक तरफा प्यार में छात्रा को परेशान करने और इससे तंग आकर खुदकुशी कर लेने के आरोप में आंबापुरा पुलिस ने दानपुर के मोर महुड़ा कालाभाटा क्षेत्र के चंद्रप्रकाश कटारा के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। रिपोर्ट के मुताबिक मृतका 20 वर्षीय कॉलेज छात्रा थी। पिता ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि बेटी रोजाना गांव से शहर आना-जाना करती थी।

29 अप्रैल को कॉलेज जाने के लिए बस से अकेली निकली थी। इसी दिन शाम 8 बजे गांव के पूर्व सरपंच लालसिंह को पुलिस के जरिए सूचना मिली कि बेटी ने कोई जहरीली वस्तु का सेवन कर लिया है और एमजी अस्पताल में भर्ती है। इस पर परिजन अस्पताल पहुंचे तो बेटी की मौत हो चुकी थी। आंबापुरा पुलिस ने परिजनों को एक वीडियो बताया, जिसमें एक युवक छात्रा के जहर पीने की बात कर रहा था। युवक के बारे में जानकारी जुटाई तो पता चला कि वह चंद्रप्रकाश कटारा है। छात्रा के पिता ने बताया कि चंद्रप्रकाश को कई बार उनके गांव में देखा था।

उनकी बेटी ने भी दो-तीन बार उसके बारे में बताया था कि चंद्रप्रकाश उसे परेशान करता है। आए दिन पीछा करके एक तरफा प्यार करना चाह रहा था। मृतका के पिता और परिजनों ने भी युवक को कई बार टोका लेकिन मान नहीं रहा था। पिता ने शंका जताई के उनकी बेटी ने चंद्रप्रकाश से परेशान होकर जहर पीकर खुदकुशी कर ली। रिपोर्ट पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×