Home News Business

पुकार के साथ मिलकर हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी वासियों पार्क के लिए कार्यकारिणी बनाने के लिए की बैठक, पोधों को पानी भी पिलाया

Banswara
पुकार के साथ मिलकर हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी वासियों पार्क के लिए कार्यकारिणी बनाने के लिए की बैठक, पोधों को पानी भी पिलाया
@HelloBanswara - Banswara -

पुकार के द्वारा चलाये जा रहे प्रकृति को बचाने के लिए अभियान में आज पुकार टीम हाउसिंग बोर्ड के वार्ड न.3 के पार्क पहुंची और जहाँ पर कॉलोनी वासी एकत्रित हुवा और पार्क की देख रेख और उसे सहीं करने के लिए बैठक हुई जिसमे पार्क के लिए विचार लिए एक दुसरे के। जिसके बाद बैठक में पार्क के लिए कार्यकारिणी बनाने के लिए सहमती बनी। पार्क के लिए नगर परिषद् के सभापति के द्वारा कार्य करवाया गया है और आगे भी कार्य होंगे जिसका आश्वाशन सभापति के द्वारा दिया गया है। अभी पार्क में पानी, सफाई और रौशनी की व्यवस्था बाकी है जिसके लिए बैठक में चर्चा हुई। जिसके लिए आने वाले रविवार को सभापति से मिलकर इसके बारे विचार विमर्श करने की बात तय हुई। 

इस पार्क में पुकार के द्वारा सहयोग रहा है, पुकार के द्वारा इस पार्क में चारों तरफ पोधे लगाये गए है और हर रविवार पुकार की टीम यहाँ पर आकर पोधों की देख रेख भी करती है। 

इसके बाद पुकार टीम बालाजी विहार और पुष्पा नगर गई जहाँ पर पोधों की देख रेख की।


आज के इस कार्यक्रम में पंकज खंडेलवाल, हसमुख जोशी, बरखा जोशी, रजत शर्मा, यशस्वी सिंह सिसोदिया, यथार्थ सिंह सिसोदिया, खगेश जोशी, कॉलोनी वासी (दीप चन्द्र जैन, अशोक, दीपेश बत्रा, चिलोग नगर, विजय पाटीदार, विजय राज सिंह) आदि मौजूद थे।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×