Home News Business

वार्ड नंबर 1 में लगी आग, मवेशी झुलसे, घर में अनाज जलकर राख

Banswara
वार्ड नंबर 1 में लगी आग, मवेशी झुलसे, घर में अनाज जलकर राख
@HelloBanswara - Banswara -

    वार्ड नंबर एक में मकान में आग लगने से दो जानवर झुलस गए और इसके साथ ही उसमें रखा अनाज जलकर राख हो गया। इसके बाद फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। खास बात यह है कि वार्ड नंबर 2 के पार्षद मौके पर पहुंचे और लोगों की मदद की। इतना ही वार्ड के मौजूदा पार्षद को इस घटना की जानकारी शाम तक नहीं है।

    दरअसल कोतवाली क्षेत्र में माही कॉलोनी वार्ड नंबर-1 में किसान देवीलाल निनामा का मकान है। वह अपने परिवार के साथ खेती करने गए थे और उनकी बेटी कांता निनामा घर पर ही थी। इसी दौरान अचानक उनके घर में ही बने बाड़े में आग लगी, देखते ही देखते आग भड़की तो लोगों ने वर्तमान निर्दलीय पार्षद हेमंत को मामले की सूचना देने का प्रयास किया। उनसे संपर्क नहीं हो सका तो वार्ड नंबर 2 के पार्षद धनेश को मामले की सूचना दे दी। इसके बाद धनेश मौके पर पहुंचे और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। इस घटना में दो बछड़े झुलस गए, जिसमें एक की मौत हो गई। वहीं घर में रखा अनाज व कपड़े जलकर राख हो गए।

    विधायक प्रत्याशी हूं, रैली में था : यह पूरी घटना वार्ड नंबर 1 के पार्षद हेमंत के क्षेत्र की है। हेमंत फिलहाल बीएपी से विधायक प्रत्याशी भी हैं। जिन्हें दोपहर साढ़े 5 बजे तक घटना की जानकारी तक नहीं थी। उनका कहना था कि मैं विधायक प्रत्याशी हूं और रैली में लगा हुआ था। इसकी तो उन्हें जानकारी नहीं है।

    FunFestival2024
    शेयर करे

    More news

    Search
    ×