Home News Business

घाटोल में कुत्तों का क़हर: महज़ 30 मिनट में 8 लोगों को बनाया शिकार, हमला कर किया घायल

Banswara
घाटोल में कुत्तों का क़हर: महज़ 30 मिनट में 8 लोगों को बनाया शिकार, हमला कर किया घायल
@HelloBanswara - Banswara -

घाटोल कस्बे में गुरुवार को कुत्तों का क़हर देखने को मिला। जिन्होंने एक के बाद एक 8 लोगों को अपना शिकार बनाकर घायल कर दिया। इसमें बुजुर्ग से लेकर बच्चे तक शामिल हैं। दोपहर करीब साढ़े 3 बजे के लगभग 8 जनों को कुत्तों ने काट लिया। जब यह घटना की सूचना क़स्बे में फैली तो लोग डरे सहमे रहने लगे। लोगों ने बच्चों को तो घरों से बाहर निकालने पर भी रोक लगा दी।

घायल सभी घाटोल में ख़रीदारी के लिए आए थेजानकारी के अनुसार जिन लोगों को कुत्तों ने काटा वो सभी आसपास के गांवों के लोग थे जो क़स्बे में ख़रीदारी के लिए आए हुए थे। हादसे के बाद सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए घाटोल सीएचसी पहुंचाया। यहा से सभी को बांसवाड़ा एमजी हॉस्पिटल पहुंचाया। कुत्तों ने लोगो के हाथ व पैरो पर किया सीधा हमला।

हमले यह हुए शिकार62 वर्षीय अमरु पुत्र खानिया निवासी लांबी पाटिया, गटुलाल (31) पुत्र कालिया, गटु (31) पुत्र भानजी निवासी लखेरिया, इंदिरा(35) पत्नी दिनेश निवासी ढारमा,रामलाल (50) पुत्र गौतम निवासी मोटागांव,मंगली (18) पुत्री रावजी निवासी खडियो का पाड़ा,संगीता (19)पुत्री फूलचंद निवासी बिजोर,अनिता (18) पुत्री नानजी निवासी आमलीपाड़ा पर कुत्तों ने किया हमला। जिन्हे उपचार के बाद बांसवाड़ा रेफर किया।

छात्राओं पर किया हमला, कुत्ते को पत्थर मारकर भगाया

पोस्ट चौराया के समीप स्कूल से घर लौट रही 2 छात्राओं को काटने के लिए कुत्ते पीछे दौड़े और उनके बस्ते को दांतो मे दबा लिया। अचानक हुए हमले से घबराई छात्राएं चिल्लाई तो समीप काम कर रहे दुकानदार ने पत्थर फेक कर कुत्तों को भगाया और छात्राओ को कुत्तों के चुंगल से छुड़ाकर घर भेजा।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×