Home News Business

कोयले से भरा डंपर चिड़ियावासा में कागदी नदी में गिरा, चालक और खलासी घायल

Banswara
कोयले से भरा डंपर चिड़ियावासा में कागदी नदी में गिरा, चालक और खलासी घायल
@HelloBanswara - Banswara -

बांसवाड़ा गुजरात के सूरत से कोयला भरकर आ रहा डंपर रविवार दोपहर चिड़ियावासा में कागदी नदी में पलट गया, जिस कारण चालक और खलासी घायल हो गए। ोतोड़कर नदी में गिर गया। डंपर का आधा भाग पुल के पिलरों की टूटी रेलिंग में लटक गया। चालक और एक अन्य व्यक्ति फाटक तोड़कर नदी में कूद गए, जबकि खलासी अंदर फंस गया, जिसे ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद निकाला।

घायल चालक एमपी के देवरी निवासी रघु पुत्र हिंसाधारी काल और खलासी चंद्रपाल पुत्र महीप काल को 108 एंबुलेंस की मदद से एमजी अस्पताल भेजा गया। 40 साल पुराना पुलिया जर्जर हो चुकी : विकट मोड़ और संकरे पुलिया पर आए दिन हो रहे हादसों को लेकर चिड़ियावासा के ग्रामीणों ने आक्रोश जताते हुए पुलिया चौड़ा करने की मांग की। ग्रामीणों ने बताया कि यह पुल 40 साल पुराना है।

जो पूरी तरह से जर्जर हो चुका है। पुलिया की चौड़ाई भी कम है, साथ ही पुलिया के दोनों ओर विकट मोड़ के कारण आए दिन हादसे होते रहते हैं। कई बार संबंधित विभाग और प्रशासन को अवगत कराकर पुलिया चौड़ी करने की मांग की, लेकिन कोई इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है। पिछले 10 साल में इस संकरे पुलिया से सैकड़ों भारी वाहन नदी में गिर गए हैं, साथ ही कई लोगों की मौत भी हो चुकी है। सैकड़ों लोग घायल हो चुके हैं। सरपंच दीपक डोडिया ने बताया कि पिछले 10 साल में आवागमन के साधनों में बढ़ोतरी हुई है, ऐसे में पुलिया चौड़ी करने की आवश्यकता है। वहीं दिनेश चरपोटा, विक्रम चरपोटा, मोहन निनामा समेत चिड़ियावासा, रुजिया, सेमलिया और नयापाड़ा के ग्रामीणों ने पुलिया चौड़ी करने और विकट मोड़ को सीधा करने की मांग की है।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×