Home News Business

घाटाेल के भारद्वाज स्कूल का मामला: छात्रा से छेड़छाड़ करने वाले आराेपी डायरेक्टर काे जेल

Banswara
घाटाेल के भारद्वाज स्कूल का मामला: छात्रा से छेड़छाड़ करने वाले आराेपी डायरेक्टर काे जेल
@HelloBanswara - Banswara -
छात्रा के साथ स्कूल में छेड़छाड़ करने वाले आराेपी डायरेक्टर काे जेल भेज दिया है। पुलिस सूत्रों की माने ताे इस पूरे मामले में समझौता हाेने का खतरा बना हुआ था। ऐसे में पुलिस काे अन्य छात्राओं का भी ख्याल आया और ताबड़तोड़ कार्रवाई कर पीड़िता के बयान दर्ज कराए। दाे दिन की कार्रवाई में आराेपी डायरेक्टर काे सलाखों के पीछे भेज दिया।

मंगलवार काे भारद्वाज स्कूल के डायरेक्टर ब्रह्मदत्त शर्मा पर छात्रा ने गलत इशारे और अश्लील हरकतें करने का आराेप लगाया था। दरअसल, छात्रा की छाेटी बहन भी उसी स्कूल में पढ़ती है और माता-पिता का भी स्कूल से गहरा नाता है। ऐसे में पुलिस के सामने तथ्य आए ताे यह बात साफ हाे गई कि एक भी दिन इस कार्रवाई में देरी हुई ताे मामला समझौते की तरफ जा सकता है।

वहीं पीड़िता भी दबाव में बयानों से पलट सकती है। ऐसे में घाटोल पुलिस ने मंगलवार काे ही रिपोर्ट दर्ज कर, पीड़िता के 161 के बयान दर्ज कराए और इसके अलावा गवाहों के बयान भी दर्ज करवा लिए। वहीं आराेपी डायरेक्टर काे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी।

वहीं बुधवार सुबह ही पुलिस ने बिना देरी किए पीड़िता के 164 के बयान बिना सम्मन जारी कराए ही काेर्ट में कराए और गुरुवार काे आराेपी ब्रह्मदत्त काे पुलिस ने जेल भेज दिया। पुलिस द्वारा की गई दाे दिन की इस कार्रवाई में कई छात्रों काे भी बचाने का काम किया है।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×