Home News Business

युवती से 2 युवकों ने की ज्यादती, चिल्लाने पर सिर में तलवार मारी, हाथ की अंगुलियां काट दी

Banswara
युवती से 2 युवकों ने की ज्यादती, चिल्लाने पर सिर में तलवार मारी, हाथ की अंगुलियां काट दी
@HelloBanswara - Banswara -

बिनौले (हल्दी रस्म) से रात को पैदल घर लौट रही 19 वर्षीय युवती से दो बदमाशों ने ज्यादती कर दी। युवती के विरोध करने और चिल्लाने पर बदमाशों ने तलवार से हमला कर दिया।  जिससे युवती खून से लथपथ होकर बेहोश हो गई। पीड़िता का जिला एमजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। तलवार के हमले से युवती का सिर फट गया और दो अंगुलियां कट गई। सिर से ज्यादा खून बहने व घाव बड़ा होने के कारण डॉक्टरों को 25 से 30 टांके लेने पड़े। वारदात दानपुर थाना क्षेत्र में 5 मई की रात करीब 12:30 बजे की है।

पीड़िता गांव में एक बिनौले में गई थी। लौटते समय घर से 200 मीटर की दूरी पर युवती के चिल्लाने की आवाज सुनकर उसका भाई और मां दोनों मौके की तरफ दौड़े। जहां बेटी खून से लथपथ बेहोश पड़ी थी। थोड़ी ही देर में ग्रामीण भी मौके पर इकट्ठा हो गए। घटना के बारे में पूछा तो पीड़िता ने कालू मईड़ा व जीतू नाम के युवक के नाम लिए। युवती ने बताया कि दोनों ने उसे रास्ते में रोककर ज्यादती की।

घटना के बारे में बता देने और चिल्लाने पर तलवार से वार किए। बदमाशों ने बेरहमी से युवती के सिर, मुंह और हाथ पर तलवार से वार किए। इससे युवती का सिर व हथेली फट गई। वहीं बचाव के लिए युवती ने हाथ आगे किया जिससे तलवार लगने से दो अंगुलियां कट गई। बाद में परिजन बेटी को छोटी सरवन अस्पताल ने गए, लहुलूहान हालत युवती को वहां से एमजी अस्पताल रैफर कर दिया गया।

यहां डॉक्टरों ने सिर में गंभीर चोट लगने और खून बहना रोकने के लिए 17 टांके लिए। वहीं हथेली पर भी 5 से 7 टांके लेने पड़े। युवती की गंभीर हालत देख उदयपुर रैफर कर दिया गया। तलवार के वार से क​टी अंगुलियां व अंगूठा । युवती के सिर के बाल भी काटे जो घटना स्थल से बरामद हुए मामले के जांच अधिकारी डिप्टी सूर्यवीरसिंह ने बताया कि पीड़िता के मजिस्ट्रेट के सामने बयान करवा दिए गए हैं।

रिपोर्ट पर कालू और जीतू नाम के युवकों के खिलाफ गैंगरेप करने और हत्या के प्रयास के आरोप में केस दर्ज किया है। 4 टीमें बनाई हैं जो आरोपियों की तलाश में जुटी हैं। शुरुआत जांच में सामने आया है कि कालू पीड़िता का जानकार था जो उस पर शादी के लिए भी दबाव बना रहा था। वहीं जीतू आरोपी कालू का दोस्त है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

युवती के चचेरे भाई ने बताया कि बहन गांव में ही बिनौले में गई थी। लौटते वक्त बाकि लोग भी साथ थे, लेकिन वह पीछे रह गई। इसी दौरान दो बदमाश आए और उससे ज्यादती की। भाई ने युवती के सिर में 18, मुंह पर 7 व हथेली में 6 टांके लेने की बात कही। पीड़िता सैकंड ईयर में पढ़ती है। घटना के बाद से परिजन पूरी तरह सदमे में हैं।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×