छेड़छाड़ पर युवक को बांधकर पीटने की इत्तला, पुलिस पहुंची

Updated on May 15, 2019 Crime
छेड़छाड़ पर युवक को बांधकर पीटने की इत्तला, पुलिस पहुंची  , Banswara "बांसवाड़ा भूंगड़ा थाना इलाके के नयातालाब गांव में मंगलवार दोपहर युवती से छेड़छाड़ पर एक युवक को पकड़कर बंधक बनाकर पीटने की खबर ने हड़कंप मचा दिया"

बांसवाड़ा भूंगड़ा थाना इलाके के नयातालाब गांव में मंगलवार दोपहर युवती से छेड़छाड़ पर एक युवक को पकड़कर बंधक बनाकर पीटने की खबर ने हड़कंप मचा दिया। इत्तला पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और युवक को तलाशा। बाद में युवती की रिपोर्ट भी दर्ज की। हालांकि, पुलिस ने पूरे प्रकरण में युवक को बंधक बनाकर पीटने की बात से इनकार करते हुए मामला छेड़छाड़ का बताया।

एएसआई कैलाश ने बताया कि युवती ने दी रिपोर्ट में बताया कि वह गरनावट माताजी मंदिर के समीप मजदूरी के लिए गई थी। दोपहर में आम के पेड़ के नीचे छांव में कुछ देर बैठ गई। जहां पर गांव का ही युवक आया और उससे छेड़छाड़ शुरू कर दी। इस पर युवती ने कॉल कर अपने भाइयों को बुला लिया। गुस्साए भाई दोनों को घर ले गए। जहां बड़ी तादाद में लोग इकट्ठा हो गए। हमें खबर मिली कि युवक को बंधक बनाकर पीटा जा रहा है। इस पर थानाधिकारी भगवानलाल के साथ दल के साथ रवाना हुए और मौके पर पहुंचे लेकिन युवक को बंधक नहीं था। युवती की रिपोर्ट ली है। युवक और युवती दोनों ही नाबालिग प्रतीत हो रह है। हालांकि, दस्तावेज जांचने के बाद ही आयु को लेकर कुछ बता पाएंगे। 



Leo College Banswara
×
Hello Banswara Open in App