Home News Business

दोपहर 2 बजे से कॉलेज रोड पर वाहनों की आवाजाही बंद, गलियों में भी लगेंगे बैरिकेड्स बिना किसी असुविधा के मेला स्थल तक कैसे पहुंचें

Banswara
दोपहर 2 बजे से कॉलेज रोड पर वाहनों की आवाजाही बंद, गलियों में भी लगेंगे बैरिकेड्स बिना किसी असुविधा के मेला स्थल तक कैसे पहुंचें
@HelloBanswara - Banswara -

कॉलेज रोड पर दोपहर 2 बजे से वाहन प्रतिबंधित हो जाएंगे। ड्रैफिक प्रभारी गंगाराम खराड़ी ने बताया कि इस बार गलियों पर पूर्ण रूप से बेरिकेड रहेगी और एक-एक जवान भी तैनात रहेंगे, ताकि गली में रहने बाले लोगों को परेशानी न हो।

डूंगरपुर रोड से आने जाले वाहन चालक अपने वाहन प्रताप सर्किल से होते हुए भी शहर में प्रवेश कर सकते हैं। छोटे वाहत चालक लिंक रोड से अंबिका कॉलोनी से राती तलाई होते हुए भी शहर में प्रवेश कर सकते हैं। ओजरिया बाईपास से अमरदीप, खांदू कॉलोनी होते हुए प्रवेश कर सकते हैं।

डायवर्जन: कस्टम चौराहा, कोको पेट्रोल पंप से आगे नहीं जाएंगे वाहन - मेले में शामिल होने के लिए दोपहिया व चारपहिया वाहनों से आने वाले लोग कस्टम चौराहा और कोको पेट्रोल पंप से आगे वाहन नहीं ले जा सकेंगे। वाहन वहीं पर छोड़ना होगा। दोनों ही छोर पर ट्रैफिक पुलिस बेरिकेड से बड़ा गेट तैयार करेगी।

रातीतलाई से निकलेंगे वीआईपी वाहन  - मेला ग्राउंड में आने-जाने वाले वीआईपी वाहनों के लिए रातीतलाई का रूट बनाया है। यहां भी बेरिकेड रहेगी व अन्य वाहन मेला ग्राउंड तक नहीं जा सकेंगे।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×