Home News Business

सुबह 2.57 लाख रुपए, जेवर रखकर स्कूल गई शिक्षिका, दिन में घर में चोरी

Banswara
सुबह 2.57 लाख रुपए, जेवर रखकर स्कूल गई शिक्षिका, दिन में घर में चोरी
@HelloBanswara - Banswara -

कस्बे में दिनदहाड़े एक शिक्षिका के घर से 2.57 लाख रुपए नकद अाैर चांदी के जेवर चाेरी हाे गए। घटना नाैगामा में शिक्षिका गणेशी जैन के घर में हुई। शिक्षिका गणेशी जैन ने बताया कि गुरुवार सुबह स्कूल जाने से पहले बागीदौरा के ग्रामीण बैंक में जाकर खाते से ढाई लाख रुपए निकालकर लाई और घर की अलमारी में रखकर स्कूल चली गई। शाम 4 बजे स्कूल से लौटी तो देखा कि घर के दरवाजे का ताला टूटा था। अंदर जाकर देखा तो अलमारी में रखे 2 लाख 57 हजार रुपए नकद और चांदी के कुछ जेवर गायब हैं।

दिनदहाड़े ही घर में चोरी की इतनी बड़ी वारदात हो जाने पर शिक्षिका के होश उड गए। उसने तुरंत अपने बेटे जो नाहरपुरा में दुकान करता है, उसे फोन कर पूरी घटना की जानकारी दी। बेटे के आने के बाद कलिंजरा थाने पहुंचकर चोरी की रिपोर्ट दी गई। विधवा गणेशी जैन ने बताया कि वह अक्सर बीमार रहती है। वे दवाई कराने के लिए अहमदाबाद जाने वाली थी इसलिए रुपए निकालकर लाई थी, साथ ही बेटे ने भूखंड खरीदा है, उसके भी रुपए चुकाने थे। ऐसे में वह गुरुवार सुबह 10.30 बजे ढाई लाख लाकर अलमारी में रखे थे। शुक्रवार को अहमदाबाद जाना था। साथ ही भूखंड की राशि भी देनी थी। स्कूल से वापस लौटी तो देखा कि अलमारी का सामान बिखरा पड़ा है। बैैंक से लाए ढाई लाख, पहले से पड़े 5 हजार रुपए और लगभग 30 हजार रुपए के चांदी के जेवर गायब थे। घटना सुबह सुबह 11 से दोपहर 3 बजे के बीच ही हुई है। क्योंकि वह स्कूल गई थी, बेटा नाहरपुरा में दुकान और बहू सालिया गांव उसके पीहर गई थी।

चोरों ने पूरी तरह से रैकी रखकर वारदात को अंजाम दिया है। नौगामा के जैन मोहल्ले में हुई इस घटना की सूचना बागीदौरा चौकी में दी, वहां से दो पुलिसकर्मी मौके पर आए और पूरी वारदात की जानकारी ली। वहीं कलिंजरा थाने में चोरी की एफआईअार दर्ज कराने गए तो पुलिस ने शुक्रवार सुबह आना ऐसा कहकर उन्हें वापस भेज दिया। हालांकि पीड़ित परिवार रिपोर्ट दे आया है।

शेयर करे

More news

Search
×