Home News Business

साथ मिलकर कार्य करने पर ही शहर को हरा भरा किया जा सकता है - पुकार

Banswara
साथ मिलकर कार्य करने पर ही शहर को हरा भरा किया जा सकता है - पुकार
@HelloBanswara - Banswara -

हम कहते है कि अकेले चलेंगे तो जल्दी पहुंचेंगे पर ज्यादा समय चल नहीं पायेंगे इसलिए हर अभियान में सबका साथ चाहिए होता है इसी प्रकार सभी के साथ से ही कोई अभियान सफल हो सकता है ऐसे ही पोधारोपण कर शहर को हराभरा अकेले नहीं किया जा सकता है उसके लिए सबका साथ चाहिए और इसी तरफ पुकार ग्रुप ऐसे लोगो से जुड़ कर अपना प्रयास कर रहा है और लोगो के साथ मिलकर कई जगह पोधारोपण कर चूका है और सभी पोधे बड़े भी हो रहे है।

पुकार ग्रुप इसी तरह अपने लगातार अपने 88 रविवार को अपने लगाये हुवे पोधों की देख रेख के लिए निकला जिसके लिए वह पहले सदर थाने में गया जहाँ पर अपने लगाये हुवे कि देख रेख कर उन्हें सहीं किया। फिर उसके बाद कृष्णा रेसीडेंसी में लगाये हुवे पोधो की देख रेख की। इस अवसर पर कॉलोनी ले कर वार्ता करी की वहां के गार्डन को डेवलप करने के लिए और पुकार से आह्वान किया की इस गार्डन को अच्छा बनाये जिससे हमारे बच्चे इस गार्डन में खेल पायें। इसके बाद पुकार ग्रुप ब्रम्हां विला गया। जहाँ पर राधा किशन और वहां के लोगों की देख रेख में सभी पोधे सुरक्षित है और कई पोधे पेड़ तक बन गए। कॉलोनी वासी इस अभियान से बहुत खुश है। अभी चल रहे बारिश के सीजन में माना की पोधों की देखभाल नहीं करना पड़ता है पानी पिलाने कि जरूरत नहीं होती है परन्तु सभी भूल जाते है कि इस समय पोधों के आस पास घास उग जाती है जिससे पोधों को बड़ा होने में दिक्कत आती है, इसके लिए ग्रुप पोधों के आस पास उग चुकी फालतू घास को निकला जिससे पोधों को बड़ा होने में कोई समस्या नहीं आये।

इस रविवार पुकार ग्रुप के सदस्य पंकज खण्डेलवाल, तरुण खंडेलवाल, बरखा जोशी, हसमुख जोशी, कमलेश कलाल, तनिष्क जोशी, यथार्थ सिंह सिसोदिया आदि लोग मौजूद थे।

शेयर करे

More news

Search
×