Home News Business

पुकार ने बाँसवाड़ा गौशाला में पोधारोपण की दो तरफ की परिक्रमा पूरी की

Banswara
@HelloBanswara - Banswara -

पुकार ग्रुप पिछले दो रविवार से बाँसवाड़ा गौशाला में पोधारोपण कर रहा है, और इसी अभियान के चलते आज भी सुबह पुकार ग्रुप पोधारोपण करने के लिए गौशाला पहुंचा और गायों की परिक्रमा के लिए बन रहे परिक्रम स्थल के दो तरफ में पुकार ने पोधारोपण कर दिया है और जिससे आने वाले समय में चारों तरफ अलग अलग प्रकार के पोधे हो जायेंगे जो गायों और श्रधालुओं को सकारात्मक उर्जा प्रदान करेंगे। क्यूंकि जब श्रद्धालु परिक्रमा करेंगे तो उन्हें छायाँ इन्ही पेड़ों से मिलेगी।

पुकार ग्रुप ने कहाँ कि तीन रविवार की मेहनत से आज दो तरफ में पोधारोपण हो गया है और थोड़े समय में चारों तरफ पोधारोपण हो जाएगा और सभी ने इनकी बराबर देखभाल की तो आने वाले समय में यहाँ का वातावरण किसी स्वर्ग जैसा ही होगा। क्यूंकि चारों तरफ पेड़ों के मध्य गायें रहेगी तो यह स्थान किसी आनन्दित स्थान से कम नहीं होगी। हम यह पोधारोपण बिना बाँसवाड़ा गौशाला के सहयोग से नहीं कर पाते। क्यूंकि वो इन पोधों को अच्छे उद्देश्य से लगवा रहे है और खास तो यहाँ है कि उन्होंने इन्हें पेड़ बनाने का प्रण भी लिया।

इस रविवार पुकार ग्रुप के सदस्य पंकज खण्डेलवाल, कमलेश कलाल, यथार्थ सिंह सिसोदिया, खगेश जोशी, बर्खा जोशी, हसमुख जोशी, नितिन शर्मा, नेहा शर्मा, बालचंद्र चरपोटा, सूरज आदि मौजूद थे।

शेयर करे

More news

Search
×