Home News Business

शहर के वार्ड 1, 17 और 22 में 10 साल से न सड़क बनी, न नालियां

Banswara
शहर के वार्ड 1, 17 और 22 में 10 साल से न सड़क बनी, न नालियां
@HelloBanswara - Banswara -

नगर परिषद के वार्ड 1, 17 और 22 में पिछले 10 साल से न सड़कें बनी और न ही नालियां। ऐसे में वार्डवासियों को कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वार्ड 17 के कॉमर्शियल कॉलोनी में जैन संत भवन के पास सड़क और नालियां नहीं बनाई। जितेंद्र शाह ने बताया कि कॉलोनीवासियों ने पार्षद और सभापति को लिखित में शिकायत भी की, लेकिन अब तक समस्या का समाधान नहीं हुआ, जिसका खामियाजा वार्डवासियों को भुगतना पड़ रहा है।

वार्ड 1 में माहीडेम मार्ग पर आनंद विहार कॉलोनी में रहने वाले मुकेश पंड्या ने बताया कि कॉलोनी व माहीडेम मार्ग पर कई साल से सड़क व नालियां नहीं हैं, जिस कारण घरों का गंदा पानी रास्ते में गड्‌ढों मंे भर रहा है। ऐसे में लोगों को आवाजाही में परेशानी होती है। वार्ड 22 हीराबाग कॉलोनी के नरेश कंसारा ने बताया कि कॉलोनी में करीब 9 साल से सड़क और दोनों तरफ नालियां नहीं बनाई हैं। बारिश में सड़क पर पानी भरा रहता है। मच्छरों के प्रकोप से बीमारियां होने की आशंका बनी हुई है। सड़क पर घरों के सीवरेज का पानी पसरा रहने से बदबू आती है, जिससे वार्डवासी परेशान है।

इधर, दो दिन पहले कागदी मोक्षधाम और किशनोल गेट के पास खस्ताहाल सड़क की खबर दैनिक भास्कर मंे प्रकाशित होने के बाद विभाग चेता और सड़क बनाने का काम शुरू कर दिया।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×