Home News Business

बाइक से गिरने पर खुद की बंदूक से छूटी गोली से युवक की मौत, अस्पताल आ रहे पांच परिजन हादसे में घायल

Banswara
बाइक से गिरने पर खुद की बंदूक से छूटी गोली से युवक की मौत, अस्पताल आ रहे पांच परिजन हादसे में घायल
@HelloBanswara - Banswara -

मोटागांव में मंगलवार देरशाम को 12 बोर बंदूक लेकर बाइक से जा रहे युवक की हादसे में गिरने पर खुद की ही बंदूक की गोली लगने से मौत हाे गई। हादसे की इत्तला पर एमजी अस्पताल में मिलने आ रहे 6 परिजन भी सड़क हादसे बुरी तरह घायल हाे गए। जिनमें से तीन गंभीर घायलों को रैफर कर दिया गया है। गोली लगने से 50 वर्षीय अजीज खान की मौत हुई है। बंदूक लाइसेंसी थी। लेकिन, देरशाम अजीज बाइक पर इसे लेकर कहा जा रहा था यह फिलहाल साफ नहीं है।

आशंका ये भी जताई जा रही थी कि वह कोई शिकार करने निकला था। हालांकि, परिजन सुअर के हमले में घायल होना बताते रहे। मोटा गांव थानाधिकारी नागेंद्रसिंह ने बताया कि अजीज खान के पास लाइसेंसी बारह बोर बंदूक है। मंगलवार को वह बाइक पर बंदूक टांगकर कही जा रहा था। रास्ते में बाइक समेत नीचे गिर पड़ा। इस पर बंदूक चल गई और गोली अजीज के कमर के नीचे के हिस्से में लग गई। घायल हाल में अजीज को एमजी अस्पताल लाया गया। जांच कर रहे डॉक्टर के मुताबिक गोली काफी गहराई तक जाने से हड्डियां टूट चुकी थी। भीतर किसी नस के फंस जाने से भी कैथेड्रल लगाने के दौरान भी खून निकल रहा था।

हालत नाजुक होने पर रैफर कर दिया गया, लेकिन रास्ते में भील कुआं के पास अजीज की सा से थम गई। इधर, अजीज के घायल होने के समाचार सुनते ही परिजन बोलेरो जीप से एमजी अस्पताल आ रहे थे कि सुंदनी और चंदूजी का गढ़ा के बीच एक जेसीबी से उनकी जीप की टक्कर हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि जीप का मुख्य हिस्सा पूरी तरह टूट गया और साइड ग्लास फूटकर सड़क पर बिखेर गए। जेसीबी चालक हादसे के बाद मौके से भाग छूटा। इससे दोनों वाहन बुरी तरह आपस में फंसे होने से जाम लग गया। हादसे के बाद राहगीरों ने एंबुलेंस बुलाकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल पहुंचने पर मोइन खान ने घायलों की मदद की। हादसे में अब्दुल वहीद, काले खान, जहांगीर खान, सलमान खान और आसिफ खान घायल हुए है। जिनमें से काले और एक अन्य की हालत नाजुक होने पर रैफर कर दिया गया। शेरअली ने बताया कि अजीज खान उसके मामा हैं, जिनके घायल होने की सूचना पर परिवार जीप से मिलने आ रहा था, लेकिन हादसे में परिवार घायल हो गया।

एमजी अस्पताल में लगा मजमा, एमबीसी के जवान बुलाने पड़े: इधर, हादसे के बाद एमजी अस्पताल में परिजन और ग्रामीणों का ताता लग गया। बड़ी तादाद में लोगों के ट्रोमा वार्ड में जमा होने पर एहतियातन एमबीसी का जाब्ता बुलाया गया। घायलों की मदद के लिए अंजुमन इस्लामिया के सदर सोयब खान, अल्पसंख्यक जिलाध्यक्ष शफीक मंसूरी,कंधारवाड़ी पंच सदर इब्राहीम खान, मालियात सेक्रेट्री एजाज चौहान समेत समाजजन भी पहुंचे।

शेयर करे

More news

Search
×