Home News Business

पहले कार सवार को लूटा, फिर पुलिस पर पथराव: कार ड्राइवर से शराब के लिए रुपए, फोन पे भी कराया, हेड कांस्टेबल सहित 4 घायल

Banswara
पहले कार सवार को लूटा, फिर पुलिस पर पथराव: कार ड्राइवर से शराब के लिए रुपए, फोन पे भी कराया, हेड कांस्टेबल सहित 4 घायल
@HelloBanswara - Banswara -

रात के अंधेरे में सड़क पर पत्थर डालकर वाहन सवारों को रोक कर लूट रहे बदमाशों ने बीती रात पुलिस पर पथराव कर दिया। वारदात में सेनावासा चौकी प्रभारी सहित 4 लोग घायल हो गए। इससे पहले बदमाशों ने एक कार सवार से रोककर शराब पीने के लिए 5 सौ रुपए मांगें। मन नहीं भरा तो 250 रुपए का फोन पे भी कराया। रास्ता रोकने की सूचना पर पुलिस पहुंची तो बदमाशों ने अंधेरे में पथराव शुरू कर दिया। वारदात में कार के कांच फूट गए तो पुलिस की सरकारी बाइक भी तोड़ डाली। मामला सेनावासा चौकी (सदर थाना) क्षेत्र के पानी वाला गढ़ा क्षेत्र का है।

पथराव से बाइक का अगला हिस्सा फूटा।
पथराव से बाइक का अगला हिस्सा फूटा।

दरअसल, सेनावासा निवासी मुकेश (20) पुत्र नारायण निनामा और उसका साथी विजय निनामा यहां धुलंडी की रात साढ़े 8 बजे कार लेकर भूंगड़ा से सेनावासा की ओर आ रहा था। रास्ते में पानी वाला गढ़ा में सड़क पर पत्थर का जाम मिला। वहां करीब 25 लोग कार के रुकते ही ऊपर आ पड़े।

उन्होंने होली पर शराब पीने के लिए 5 सौ रुपए मांगे। इसके बाद एक मोबाइल नंबर पर 250 रुपए का फोन-पे कराया। साथ ही इस वारदात की जानकारी पुलिस को नहीं देने के लिए धमकाया। इसके बाद मुकेश ने वारदात की जानकारी सेनावास चौकी प्रभारी हेड कांस्टेबल केशवचंद्र को दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो बदमाशों ने पथराव शुरू कर दिया। वारदात में मुकेश की कार के शीशे फूट गए तो पुलिस के वाहन से तोड़फोड़ हुई। पुलिस व अन्य तीन लोगों को मौके से जान बचाकर भागना पड़ा। हेड कांस्टेबल की ओर से मामले में सदर थाने में रिपोर्ट कराई गई है।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×