Home News Business

अस्पताल को नए भवन में शिफ्ट करने की मांग :विधायक रमिला बोलीं- पुराने भवन में चलाने के आदेश राजनीति से प्रेरित, इसमें जनहित नहीं

Banswara
अस्पताल को नए भवन में शिफ्ट करने की मांग :विधायक रमिला बोलीं- पुराने भवन में चलाने के आदेश राजनीति से प्रेरित, इसमें जनहित नहीं
@HelloBanswara - Banswara -

कुशलगढ़ में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा चंद्रशेखर आजाद स्टेडियम में एकत्रित होकर एसडीएम रामलाल मीणा को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया। इसमें बताया कि कुशलगढ़ पंचायत समिति परिसर में बना अस्पताल का नए भवन को स्थानांतरित किया जाना चाहिए।

कुशलगढ़ विधायक रमिला खड़िया ने कहा कि गहलोत सरकार ने कुशलगढ़ नगर के लिए उप जिला चिकित्सालय बनाने को लेकर पैसा आवंटित हुआ था जिस पर भवन बनकर तैयार हो चुका है। कुछ दिन पूर्व ही 1 फरवरी से पुराने अस्पताल से नए भवन में शिफ्टिंग किया गया। अस्पताल का नए भवन परिसर में सभी तरह की सुविधाओं से लैस है। बांसवाड़ा जिला स्वास्थ्य अधिकारी ने पुराने भवन में अस्पताल को यथावत रखने के जो निर्देश दिए हैं वह राजनीति से प्रेरित होकर जन हित में नहीं है। उन्होंने कहा कि पुराने भवन में अस्पताल में सिटी डिस्पेंसरी भी खोली जाए। नए भवन परिसर में पार्किंग व्यवस्था भी की भी सुविधा है। जबकि पुराने भवन पर पार्किंग व्यवस्था नहीं होने से भीड़भाड़ लोगों की लगी रहती है। चेतावनी देते हुए कहा कि नए भवन के लिए आदेश जारी नहीं किया गया तो आंदोलन चक्का जाम और धरना प्रदर्शन करने को मजबूर होना पड़ेगा।

इस दौरान ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष रजनीकांत खाबिया, हंसमुख सेठ, विजय खड़िया, लक्ष्मण दामा, कैलाश चंद्र, छगन खड़िया रोहित ने संबोधित किया। कुशलगढ़ में नए भवन में अस्पताल का संचालन रोकना राजनीति से प्रेरित लग रहा है। यही कारण है कि कांग्रेस पूरी तरह से विरोध के मूड में नजर आ रही है। कुशलगढ़ जिला मुख्यालय से 70 किमी दूर है इसलिए वहां उप जिला स्वास्थ्य केंद्र की बड़ी आवश्यकता है। अब देखना है कि क्या सरकार नए भवन में शिफ्टिंग के आदेश जारी करती है या नहीं।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×