Home News Business

पार्टी विरोधी गतिविधियों पर कांग्रेस ने किया निष्कासित

Banswara
पार्टी विरोधी गतिविधियों पर कांग्रेस ने किया निष्कासित
@HelloBanswara - Banswara -

नगर परिषद चुनाव में दोनो राष्ट्रीय दल कांग्रेस और भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता पार्टी से बागी हुए है । कांग्रेस के वार्ड नम्बर 11 से केसर कुंवर, वार्ड नं 28 से जसोदा देवी जो कि इंटक नेता बलवंत वसीटा की पत्नी है और वार्ड नं 53 से कांग्रेस के जिला सचिव बुरहान रतलामी निर्दलीय चुनाव लड़ रहे है , वही जिला प्रवक्ता हरीश पंचाल पार्टी के खिलाफ प्रचार कर रहे है ।  कांग्रेस जिला प्रवक्ता एडवोकेट इमरान खान ने जानकारी दी कि इन चारों की पार्टी विरोधी गतिविधियों को देखते हुए पार्टी जिलाध्यक्ष चांदमल जैन ने चारों को तत्काल प्रभाव से पार्टी से निष्कासित कर दिया है । 

उन्होंने कहा कि अभी सबका एक ही लक्ष्य है कि शहर में कांग्रेस का बोर्ड बने और सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता ईमानदारी और निष्ठा से इस लक्ष्य की पूर्ति में दिन रात लगे हुए है, ऐसे में जो कांग्रेसी पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त पाया जाएगा उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी और पार्टी से निष्कासन किया जाएगा । यही देखते हुए कांग्रेस के निम्न पदाधिकारी और सदस्य क्रमश हरीश पंचाल, बुरहान रतलामी, बलवंत वसीटा और केसर कुंवर को पार्टी से निष्कासित किया गया है ।

वही नगर परिषद चुनाव अब जोरो पर है । सभी प्रत्याशियों को चुनाव चिन्ह आवंटन के बाद सभी ने प्रचार प्रसार गतिविधियों को बढ़ा दिया है ।  मंगलवार को पार्टी द्वारा बांसवाड़ा निकाय चुनाव के लिए वार्ड स्तर पर प्रभारियों की नियुक्ति की गई व सभी नियुक्त प्रभारियों को तत्काल प्रभाव से दिए गए वार्ड में पार्टी उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार करने के निर्देश जारी किए गए । इसी क्रम में आज वार्ड 27 के उम्मीदवार सचिन कंसारा, वार्ड नं 22 के आशीष मेहता, वार्ड नम्बर 20 के उम्मीदवार राजकुमार जैन और वार्ड नं 25 की उम्मीदवार आमना बी उर्फ काली आपा के साथ वार्ड नं 30 की जुलेखा खान व वार्ड 37 की तरन्नुम बी के तथा वार्ड नं 5 में सुरेश कलाल के कार्यालय का उदघाटन किया गया । इस दौरान राज्य मंत्री अर्जुनसिंह बामणिया, पूर्व काबीना मंत्री महेंद्र जीत सिंह मालवीया, जिलाध्यक्ष चांदमल जैन, उपाध्यक्ष अब्दुल गफ्फार, पूर्व सभापति राजेश टेलर, प्रदेश सचिव जैनेंद्र त्रिवेदी, पूर्व संसदीय सचिव नानालाल निनामा, प्रवक्ता मनीष देव जोशी सहित वरिष्ठ नेताओं ने विभिन्न वार्डो में पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में डोर टू डोर प्रचार  किया। वार्डो में कांग्रेसी नेताओ ने बैठक कर कार्यकर्ताओ को एकजुट रह कर पार्टी के पक्ष में अधिकाधिक मतदान करवाने की बात कही ।

 

2024 Fun Festiva
शेयर करे

More news

Search
×