10-15 बदमाशों ने कार पर पत्थर मारे और लुटाने की कोशिश की।

Updated on March 19, 2019 Crime
10-15 बदमाशों ने कार पर पत्थर मारे और लुटाने की कोशिश की।, Banswara "रात लगभग 10 बजे करीब 10-15 बदमाशों ने कार पर पत्थर मारे और लुटाने की कोशिश की।"

नेशनल हाईवे 113 पर तेजपुर मोड़ के पास सोमवार रात लगभग 10 बजे करीब 10-15 बदमाशों ने कार पर पत्थर मारे और लुटाने की कोशिश की। जिस पर चालक ने सूझबूझ दिखाते हुवे लूट होने से बच गई। बदमाशों के द्वारा पत्थर मरने से जन हानि तो नहीं हुई पर कार के शीशे टूट गए।

पीड़ित खांदू कॉलोनी अमरदीप नगर निवासी कुश पुत्र राकेश भट्‌ट ने बताया कि वह अपने चचेरे भाई प्रतीक उपाध्याय के साथ सोमवार रात चित्तौड़ से बांसवाड़ा आ रहे थे कि तेजपुर सेवना मार्ग पर पत्थर और लोहे के सरिए जमा रखे थे। इसी पर गाड़ी गुजरी तो का के 3 टायर पंचर हो गए। कार को साइड में रोककर चाचा को फोन कर बुलाया। वह आते उससे पहले कुछ ही देर में 15-20 युवक आए और कार पर पत्थरों से हमला कर दिया। हम अंदर बैठे थे, इसलिए कोई नुकसान नहीं हुआ। कार के शीशे भी टूटे और काफी हद तक कार को डैमेज किया। हमने सूझबूझ दिखाते हुए कार को रफ्तार से भगाया और काफी आगे ले जाकर खड़ी कर दी। सूचना पर सदर थाना पुलिस पहुंची और घटना की जानकारी ली। 



×
Hello Banswara Open in App