Home News Business

माही नदी में देर रात ट्रोला गिरा

माही नदी में देर रात ट्रोला गिरा
@HelloBanswara - -

Banswara August 18, 2018 बांसवाडा के माही नदी पर रतलाम मार्ग पर स्थित महाराणा प्रताप सेतु गेमन पुल पर में देर रात सीमेंट से भरा ट्रोला रेलिंग तोड़कर नदी में गिरने के गिर गया। यह हादसा करीब रात ढाई बजे हुआ था। ट्रोले में चालक ओर खलासी थे। इसमें चालक अंदर ही फंस गया पर खल्लासि ट्रोले से बहार निकलकर तैरकर बहार निकला और अपनी जान बचाई। उसके बाद खल्लासी करीब एक किलोमीटर चल कर मुख्य मार्ग पर आया। इसकी जानकारी जैसे ही आबापुरा थाना पुलिस को लगी जिस पर थानाधिकारी नागेन्द्रसिंह मय जाप्ता मोके पर पहुचे और घायल खल्लासी को पुलिस ने एमजी हॉस्पिटल पहुचाया और फिर देर रात तक चालक को ढूंढा परन्तु उसका कोई सुराग नहीं मिला।

सुबह माही सीमेंट फेक्ट्री के गोताखोर ओर स्तानीय गोताखोर मौके पर पहुचे और नदी में तलाश शुरू की और कई घंटो की तलाश के बाद चालक के शव को नदी से बाहर निकाला, जो की ट्रोले के गिरने के लगभग 8 घंटे के बाद चालक का शव मिला। ट्रोले के चालक का शव ट्रोले में फसा हुवा था। गोताखोर ने चालक के शव को नदी से बाहर निकाला और फिर आबापुरा पुलिस ने शव को मोर्चरी में भिजवाया।


इस हादसे से बांसवाडा-रतलाम मार्ग पर गेमन पुल सुबह से ही वाहनों की लगी लम्बी कतार लगी हुई है। यह ट्रोला बांसवाड़ा से माही सीमेंटफेक्ट्री से सीमेंट भर कर रतलाम जा रहा था और इसी दौरान यह हादसा हुआ।

2024 Fun Festiva
शेयर करे

More news

Search
×