Home News Business

खांदू कॉलोनी में पथराव, सात आरोपी गिरफ्तार

खांदू कॉलोनी में पथराव, सात आरोपी गिरफ्तार
@HelloBanswara - -

खांदू कॉलोनी के यादव मोहल्ले में बुधवार रात को पथराव कर हंगामा करने के मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

कोतवाल भैयालाल ने बताया कि पुरानी रंजिश के चलते खांदू कॉलोनी में रात को हथियारबंद कुछ लोगों ने पथराव कर दिया था। मामले में आरोपी राहुल निनामा, निक्कू मालीवाड़, दीपू कटारा, प्रेमनाथ खराड़ी, अरुण खांट, सुनील और मोहित को गिरफ्तार किया है। मामले की जांच की जा रही है।

गौरतलब है कि रात को कुछ लोगों ने एकाएक पथराव किया । हमले से प्रिया यादव, उसके भाई नीलेश यादव पुत्र नाथूलाल यादव, दिलीप यादव पुत्र मांगीलाल यादव घायल हो गए। रात को मोहल्ले में हुए अचानक इस हमले से अफरा तफरी मच गई और डर का माहौल बन गया। घटना के दौरान ही बिजली गुल हो जाने से लोग सहम गए। हमलावरों ने अंधेरे का फायदा उठाकर आसपास के मकानों पर भी पथराव किया। घटना के बाद तीनों घायलों को लेकर मोहल्ले वासी पहले चौकी और बाद में कोतवाली पहुंचे, जहां हमलावरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई। रिपोर्ट में बताया कि दस दिन पहले किसी बात को लेकर बुधवार रात को शहर के कालिका माता मंदिर क्षेत्र के खांटवाड़ा निवासी आरोपियों ने हमला कर दिया। 

शेयर करे

More news

Search
×