Home News Business

युवती से दुष्कर्म कर रहा था आरोपी, बच्चों को देखकर भागा, युवती ने जहर खा की आत्महत्या

युवती से दुष्कर्म कर रहा था आरोपी, बच्चों को देखकर भागा, युवती ने जहर खा की आत्महत्या
@HelloBanswara - -

सातलिया क्षेत्र के पास मंगलवार दोपहर खेत में काम कर रही युवती से एक युवक ने दुष्कर्म किया। उसी समय रोटी लेकर आए बच्चों को देखकर आरोपी भाग गया। युवती ने भी बाद में जहर खाकर आत्महत्या कर ली।

युवती के मरने की खबर मिलते ही आरोपी परिवार समेत घर और गांव छोड़कर भाग गए। घर से दो किमी दूर युवती खेत पर गुढ़ाई कर रही थी। कुछ देर बाद बच्चे खेत से घर पर रोटी लेने गए। उसी दौरान बावलियापाड़ा निवासी टीटा पुत्र नारहिंग कटारा खेत में आकर युवती के साथ दुष्कर्म कर रहा था। घर से रोटी लेकर आए बच्चों ने आरोपी को देखा तो वह भाग गया। बाद में युवती ने जहर खा लिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना पर पाटन पुलिस पहुंची और युवती के शव को कुशलगढ़ सीएचसी मोर्चरी में रखवाया। मृतका के पिता ने बावलियापाड़ा निवासी टीटा के खिलाफ केस दर्ज कराया है। वहीं युवती के आत्महत्या करने की खबर आरोपी के परिवार को पता चली तो पूरा परिवार गांव छोड़कर भाग गया। आरोपी शादीशुदा है। सातलिया सरपंच समेत ग्रामीणों ने बावलियापाड़ा में बैठकर आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की। साथ ही शव का पोस्टमार्टम कराने से परिजनों ने इनकार कर दिया, जहां से पुलिस ने शव को बांसवाड़ा एमजी अस्पताल पहुंचाया।  

मृतका के पिता ने बताया कि उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया है, पुलिस रिपोर्ट दर्ज करने और आरोपी को पकड़ने की बजाय शव का पोस्टमार्टम करने का दबाव बना रही है। पाटन थानाधिकारी रूपलाल मीणा ने बताया कि मृतका के परिजनों ने केवल जहर खाने की ही रिपोर्ट दी है। 

2024 Fun Festiva
शेयर करे

More news

Search
×