राजस्थान सरकारी कर्मचारी संघ 22 फरवरी तक हड़ताल पर

Updated on February 19, 2019 Govt
राजस्थान सरकारी कर्मचारी संघ 22 फरवरी तक हड़ताल पर, Banswara "राजस्थान सहकारी कर्मचारी संघ बांसवाड़ा की ओर से सीसीबी के सामने बांसवाड़ा जिले के लैम्पस व्यवस्थापकों, सहायक व्यवस्थापकों ने विभिन्न मांगों के लिए धरना प्रदशर्न किया। "

बांसवाड़ा ।  राजस्थान सहकारी कर्मचारी संघ बांसवाड़ा की ओर से सीसीबी के सामने बांसवाड़ा जिले के लैम्पस व्यवस्थापकों, सहायक व्यवस्थापकों ने विभिन्न मांगों के लिए धरना प्रदशर्न किया। इसमें बांसवाड़ा कॉलेज रोड़ शाखा और तलवाडा शाखा के कर्मचारी शामिल हुए। सहकारी कर्मचारी संघ ने सरकार की ओर से मांगे नही मानने पर सोमवार से 22 फरवरी तक सभी लैम्पस कार्यालयों में सामूहिक अवकाश पर रहने और शिविरों का बहिष्कार का निर्णय लिया।

संघ के अध्यक्ष भवानीसिंह ने बताया कि सरकार चार दिनों में लैम्पस व्यवस्थापकों की मांग नहीं मानने पर अनिश्चितकालीन हड़ताल की जाएगी। इस अवसर पर संघ के संरक्षक रतनलाल, रुपजी भाई, डूंगरलाल, गजेंद्र चौबीसा, कपिल जोशी, विनोद जोशी, नाथूसिंह, भानु प्रतापसिंह, विनोद पारगी, बसंत डिडोर, लोकपालसिंह परीक्षत सिंह, जयेश कलाल, लालशंकर डाबी, महेन्द्रसिंह, महेन्द्र पटेल, धनजयसिंह, महिपालसिंह, पवन चरपोटा आदि मौजूद रहे। 

-Source Bhaskar



Leo College Banswara
×
Hello Banswara Open in App