होम ख़बरे विडिओ इवेंट्स

मेंगो फेस्टिवल में हुई पोस्टर प्रतियोगिता

9 Jun 2019 07:50 am

Banswara June 09, 2019 - मेंगो फेस्टिवल के तहत शनिवार को कुशलबाग मैदान में आम पर आधारित पोस्टर प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में बड़ी संख्या में स्कूली विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया और अपनी कौशल का प्रदर्शन किया। प्रतियोगिता में भाग लेने वाले उत्साहित विद्यार्थियों ने रंगों के सहारे ‘आम’ पर अपनी कल्पनाओं के घोड़े दौड़ाएं और आकर्षक चित्रांकन किया। हरे भरे आम के पेड़ों पर मंडराते पक्षियों के साथ पके और हरे आमों की जुगलबंदी के नज़ारों ने भी मौजूद लोगों को आकर्षित किया।  
शिक्षा विभाग के संयोजन में आयोजित प्रतियोगिता में मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी मणिलाल छगन, अंजलिका पलाट, महेंद्र त्रिवेदी, तन्मय मेहता, राजेंद्र जोशी, रोहित राणा, अमित सोनी, कृतिका कंसारा, हेमंत उपाध्याय, दक्षा उपाध्याय, वासुदेव शर्मा आदि ने पोस्टर प्रतियोगिता में सहयोग प्रदान किया।  
यह रहे परिणाम :
सीनियर वर्ग में टीशा कंसारा प्रथम, तुषार पडियार द्वितीय और करामत खां तृतीय रहे। इसी प्रकार जुनियर वर्ग में रागिनी जोशी प्रथम, जेमित कंसारा द्वितीय तथा शिवि जैन तृतीय रहे। विजेताओं को जिला कलेक्टर आशीष गुप्ता ने पुरस्कार प्रदान किए। पुरस्कारों के तहत सीनियर वर्ग के प्रतिभागियों को दशहरी आम तथा जुनियर वर्ग को केरीपना शर्बत उपहार में दिया गया। प्रतियोगिता में 44 विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया। निर्णायक अमित सोनी, कृतिका कंसारा, वासुदेव सुत्रधार रहे।

शेयर करे