बांसवाड़ा में सतरंगी सप्ताह जारी, बैंड वादन के साथ दिया मतदान का संदेश

Updated on April 22, 2019 Govt
बांसवाड़ा में सतरंगी सप्ताह जारी, बैंड वादन के साथ दिया मतदान का संदेश, Banswara "पूरे राज्य में चलाए जा रहे सतरंगी सप्ताह के दूसरे दिन रविवार को जिला मुख्यालय पर जिला निर्वाचन कार्यालय एवं स्वीप प्रकोष्ठ की ओर से सामूहिक बैंड वादन का "

Banswara April 22, 2019 - लोकसभा आम चुनाव के तहत मतदाता जागरूकता के लिए पूरे राज्य में चलाए जा रहे सतरंगी सप्ताह के दूसरे दिन रविवार को जिला मुख्यालय पर जिला निर्वाचन कार्यालय एवं स्वीप प्रकोष्ठ की ओर से सामूहिक बैंड वादन का आयोजन किया गया। 
इस दौरान मतदान का संदेश प्रतिध्वनित करते हुए गांधी मूर्ति से प्रारंभ हुई बैंड वादन दलों की रैली पाला रोड नई आबादी होती हुई कलेक्ट्री परिसर पहुंची। स्काउट सीओ दीपेश शर्मा के निर्देशन में आयोजित हुई इस रैली में स्वामी विवेकानंद मॉडल स्कूल बांसवाड़ा, विद्या निकेतन विद्यालय बांसवाड़ा और फखरिया सीनियर सेकेंडरी स्कूल बांसवाड़ा के बच्चों के बैंडवादक दल ने आकर्षक बैंड की धुनों द्वारा मतदाताओं को आगामी लोकसभा चुनाव में अधिक से अधिक मतदान करने के लिए प्रेरित किया ।  
 

रैली में मतदाता जागरूकता के विभिन्न बैनर्स के साथ साथ मतदाता जागरूकता के गीत भी बजाए जा रहे थे। रैली का समापन कलेक्ट्री परिसर स्थित गोविंद गुरु  विश्वविद्यालय परिसर  में हुआ जहां एडीएम राजेश वर्मा ने लोकसभा चुनाव में अधिकाधिक मतदान के लिये प्रेरित किया व लोकतंत्र के इस महात्यौहार मे अपनी भूमिका निभाने का आह्वान किया। उन्होंने मौजूद लोगों को मतदान की शपथ भी दिलाई। इस अवसर पर प्रकोष्ठ के सहायक नोडल अधिकारी मुकेश पंड्या ने विभिन्न विद्यालयों के विद्यार्थियो, बैंडवादकों एवं उनके प्रभारियों का  आभार जताया।



×
Hello Banswara Open in App